जब धर्मेंद्र ने तीन फिल्मों के गाने में एक ही शर्ट पहनी है, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे आप - Newztezz

Breaking

Monday, December 14, 2020

जब धर्मेंद्र ने तीन फिल्मों के गाने में एक ही शर्ट पहनी है, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे आप

dharmendra1

तीन फिल्में, तीन गाने, तीन अभिनेत्रियां, लेकिन एक अभिनेता। और सबसे बड़ी बात यह है कि अभिनेता की तीनों फिल्मों में एक ही शर्ट है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र की। धर्मेन्द्र उस समय के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता थे। एक्शन हीरो बनने से पहले, उन्हें रोमांटिक फिल्मों का राजा माना जाता था।

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया, लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में अभिनेत्री आशा पारेख, शर्मिला टैगोर, राखी के साथ काम किया। इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ धर्मेंद्र के काम को चुना गया। इसके साथ किए गए सभी गानों में कुछ ऐसा ही था, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

धर्मेंद्र% 2Bshirt

दरअसल धर्मेंद्र की फ़िल्में- 'जीवन मृत्युंजय', 'आया सावन झूम के' और 'मेरे हमदम मेरे दोस्त' फ़िल्म के गाने, 'साथ निभाना नहीं जी नहीं लागे', 'चलो सजन जहाँ तुम चले' और 'ज़िल्मिल सीतारो का अंगन'। 'अगर आप होगा को करीब से देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि धर्मेंद्र ने तीन गानों में एक ही शर्ट पहनी हुई है।


धर्मेन्द्र आशा पारेख के साथ पीले रंग की शर्ट में 'साथ निभाना नहीं जाना जी' में पीले और भूरे रंग की पट्टियों में नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र को 'चलो सजना है तो झट चले चले' और ज़िल्मिल सितारो का अंगन होगा में शर्मिला टैगोर के साथ एक ही शर्ट पहने देखा गया था।

धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'दिल भी तेरा हम भी तेरे नाम' से की थी। निर्देशक अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 1960 में सामने आई।  इसके बाद वह 'बॉयफ्रेंड' नामक फिल्म में दिखाई दिए।

No comments:

Post a Comment