रिलीज से पहले ‘दुर्गामती’ का वीडियो आया सामने, देखकर डर जाएंगे आप - Newztezz

Breaking

Friday, December 11, 2020

रिलीज से पहले ‘दुर्गामती’ का वीडियो आया सामने, देखकर डर जाएंगे आप


नई दिल्ली।
 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अभिनीत फिल्म ‘दुर्गामती’ को आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इसके पहले फिल्म के निर्माताओं के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके एक दृश्य का अनोखे ढंग से अनावरण किया, जिसका वीडियो अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और बताया कि किस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो ने कल मुंबई में दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी अर्थात चित्र नगरी में फिल्म दुर्गामती के एक दृश्य का बेहद अनोखे ढंग से पानी में अनावरण किया। यह अनावरण फिल्म सिटी लेक के पानी में किया गया।

कार्यक्रम का एक वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा- ‘इस तरह के एक कार्यक्रम का आयोजन कल रात को किया गया, जहां हमने ‘हैशटैग दुर्गामती’ के एक क्लिप का पानी में अनावरण किया। अक्षय के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी इस कार्यक्रम का वीडियो अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया।

हालांकि इस ‘मिरर इंस्टॉलेशन’ का अनुभव 11 दिसंबर से दर्शकों को मिलना शुरू हो जायेगा। लेकिन यह अनुभव सिर्फ दिल्ली और मुंबई के दर्शकों को ही मिलेगा क्योंकि यह सुविधा सिर्फ दिल्ली और मुंबई में है। ‘मिरर इंस्टॉलेशन’ से दर्शकों फिल्म का बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। यह टिमटिमाती रोशनी के साथ एक डरावने माहौल का समा बांधेगा और शानदार साउंड इफेक्ट्स इसे दोगुना कर देगा।

रोमांचकारी है फिल्म की कहानी 

बता दें कि फिल्म ‘दुर्गामती’ की कहानी जी अशोक ने लिखी थी और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है। इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा ने निर्मित किया है। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) लीड रोल में हैं। इस फिल्म को ‘केप ऑफ गुड फिल्म्स’ के बैनर तले भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। फिल्म ‘दुर्गामती’ एक रोमांचकारी सफर है, जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है, जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है।

No comments:

Post a Comment