कितना भी काला क्यों ना हो प्राइवेट पार्ट, सिर्फ 7 दिनों में करें गोरा, अपनाएं ये घरेलू नुस्खें - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

कितना भी काला क्यों ना हो प्राइवेट पार्ट, सिर्फ 7 दिनों में करें गोरा, अपनाएं ये घरेलू नुस्खें


काला% 2Bprivart% 2Bpart1

अक्सर ऐसा होता है कि लोग जांघों पर कालेपन को दूर करने के लिए कई प्रयास करते हैं। लेकिन कोई असर नहीं हुआ। ज्यादातर साबुन बेकार साबित होते हैं। नहाने के बाद पूरे शरीर में चमक आ जाती है, लेकिन जांघें एक समान रहती हैं। ऐसा प्राइवेट पार्ट के साथ भी होता है, किसी भी क्रीम या साबुन के इस्तेमाल के बाद भी जगह वैसी ही बनी रहती है। इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है।

महंगी क्रीम और पाउडर और साबुन का इस्तेमाल करने के बाद भी ज्यादातर युवा महिलाएं इस समस्या से घिर जाती हैं, लेकिन प्राइवेट पार्ट्स का कालापन दूर नहीं होता है। हालाँकि, आप बाज़ार में मिलने वाले ऐसे आइटम के बजाय एक घरेलू नुस्खा अपना सकते हैं। इससे आपको राहत और फायदा भी मिलेगा। और आपके प्राइवेट पार्ट का कालापन भी दूर हो जाएगा।


घरेलू उपचार

सामग्री
1 चम्मच - 1 चम्मच जैतून का तेल -
1 चम्मच नमक
- बेकिंग सोडा

इस तरह का मिश्रण बनाने के बाद, इसका पेस्ट तैयार करें। आप इस पेस्ट को किसी भी भाग या उस भाग पर लगा सकते हैं जहाँ कालापन है। इस पेस्ट को शरीर के किसी भी हिस्से या किसी भी प्राइवेट पार्ट पर लगाएं और 20 मिनट के बाद ठंडे पानी से धो लें।

आप इस तरह के नुस्खे को हफ्ते में दो से तीन बार कर सकते हैं। इस प्रकार की रेसिपी को अपनाने के बाद आपको धूप में निकलने से बचना चाहिए। और आहार में विटामिन से भरपूर आहार और खूब सारा पानी पीना चाहिए।

No comments:

Post a Comment