अनोखा शौक: 56 वर्षीय इस शख्स ने 20 सालों में 5,000 से ज्यादा महिलाओं की ब्रा को किया इकट्ठा, जानें कारण - Newztezz

Breaking

Saturday, December 26, 2020

अनोखा शौक: 56 वर्षीय इस शख्स ने 20 सालों में 5,000 से ज्यादा महिलाओं की ब्रा को किया इकट्ठा, जानें कारण

bra5

दक्षिणी चीन के हैनान क्षेत्र में रहने वाले एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता को एक अजीब शौक है। इस शौक को जानकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा। 

उसने पिछले 20 वर्षों में विभिन्न रंगों और आकारों में 5,000 से अधिक महिलाओं की ब्रा और अधोवस्त्र एकत्र किए हैं। इसलिए अब यह लड़का अपने द्वारा जमा किए गए चोकर का एक संग्रहालय बनाना चाहता है।

56 वर्षीय चेन किंग्ज़ु, हालांकि, एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता हैं। "मेरा काम लोगों को नियमित स्वास्थ्य जांच की आवश्यकता के बारे में जागरूक करना है, लेकिन मैं महिलाओं के स्वास्थ्य पर भी विशेष ध्यान देता हूं," चेन ने कहा। कुछ महिलाएं अपने फिगर को दिखाने के लिए टाइट या फिटेड ब्रा पहनती हैं। जो उनके स्तनों को नुकसान पहुंचाता है।


चेन ने ज्यादातर ब्रा मुझे महिलाओं और कॉलेज की लड़कियों को दान कर दी हैं, "चेन ने कहा।  जब हम एक स्तन स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम के लिए कॉलेज गए थे, तो मैंने हार मान ली।  उन्होंने उन लोगों के बारे में बात की जो तंग और फिट कपड़े पहनते हैं। ब्रा।  और उन्हें अपने अंडरवियर देने पर जोर दिया।

BARAAA-

चेन ने कहा कि ऐसा करते समय, कई लोग यह मानने लगे थे कि उन्हें ब्रा इकट्ठा करने का शौक था, लेकिन वास्तव में वह केवल सही आकार जानने के लिए ऐसा कर रहे थे। लड़कियों ने बाद में चेन को जो भी ब्रा का आकार दिया था।


1980 में एक इंटर्नशिप के दौरान, चेन ने महसूस किया कि महिलाएं स्तन रोगों से जूझ रही थीं। "मैंने बहुत सी महिलाओं को स्तन रोगों से जूझते देखा है," चेन ने कहा। और कई बार इस मामले को लेकर अपनी जान गंवाने की बारी आती है।

स्थानीय परिषद ने भी इस ब्रा संग्रहालय के निर्माण के लिए चेन की इच्छा के खिलाफ एक इमारत प्रदान करने की इच्छा व्यक्त की है। संग्रहालय में आगंतुकों पर कोई शुल्क नहीं लगाया जाएगा। हालांकि, चेन की इच्छा थी कि वह संग्रहालय खोलने से पहले ब्रानो का एक टीला बन सके।

No comments:

Post a Comment