31 दिसंबर को पार्टी का ऐलान करेंगे रजनीकांत - Newztezz

Breaking

Thursday, December 3, 2020

31 दिसंबर को पार्टी का ऐलान करेंगे रजनीकांत


अभिनेता से नेता बनने की तैयारी में जुटे रजनीकांत अब अतिशीघ्र अपनी योजनाओं को मूर्त रूप देने जा रहे हैं। कई मौकों पर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को प्रकट कर चुके अभिनेता बहुत जल्द सियासी लदाबा ओढ़े हुए दिखेंगे। वे अब खुद का राजनीतिक दल बनाने जा रहे हैं। वे आगामी 31 दिसंबर को इस संदर्भ में बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं। वे खुद की राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे। लंबे विचार विमर्श के बाद अब वे इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि अब वे राजनीति में कदम रखेंगे। 

बता दें कि 2021 में होने जा रहे तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते उनका यह फैसला बेहद अहम माना जा रहा है। सर्वविदित हो कि इससे पहले भी वे कई मौकों पर राजनीति में अपनी एंट्री की संभावना को व्यक्त कर चुके हैं। फिलहाल उनका यह फैसला कहां तक उपयोगी साबित होता है। यह तो अब आने वाला वक्त ही तय करेगा।

पहले ही दे दिए थे संकेत  
यहां पर हम आपको बताते चले कि अभिनेता से नेता बनने की तैयारी में जुटे रजनीकांत इससे पहले 30 नवंबर को ही इस बात के संकेत दे चुके थे कि वे अब राजनीति में एंट्री  करने का प्लान बना रहे हैं। उन्होंने इस संदर्भ में अपने दफ्तर के कर्मचारियों से भी पूछा था कि  हम अगले वर्ष होने जा रहे  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दल का गठन कर सकते हैं।  क्या आप इसके लिए तैयार है? रजनीकांत की अगुवआई में हुई इस बैठक में राघवेंद्र कल्‍याण मंडपम में रजनी मक्‍कल मंडरम के जिला सचिवों तक शामिल हुए थे। 

No comments:

Post a Comment