होंडा की इस बाइक की कीमत 1.85 लाख रुपये है, दिसंबर में खरीदने पर आपको मिलेगी बंपर छूट! - Newztezz

Breaking

Saturday, December 26, 2020

होंडा की इस बाइक की कीमत 1.85 लाख रुपये है, दिसंबर में खरीदने पर आपको मिलेगी बंपर छूट!


होंडा-hness -90

भारतीय बाजार में होंडा की नई शक्तिशाली बाइक H'Ness CB350 की भारी मांग है। भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला Royal Enfield Meteor 350 से है।  अभी Honda इस बाइक पर बड़ा ऑफर दे रही है।

कूल लुक और पावरफुल इंजन से लैस Honda H'Ness CB350 की कीमत 1.85 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन अगर आप इसे दिसंबर में खरीदते हैं, तो आप बड़ी छूट के साथ अन्य लाभों का भी आनंद ले सकते हैं। कंपनी दिसंबर में इस पर EMI और कैशबैक दे रही है।


इस योजना के तहत, आप दिसंबर में Honda H'Ness की खरीद पर नकद छूट और वित्त योजना का लाभ उठा सकते हैं। आप इसे क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी दिसंबर में खरीदारी के लिए 5,000 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।


कंपनी बिक्री बढ़ाने के लिए जीरो डाउन पेमेंट की पेशकश कर रही है। यानी आप बाइक की पूरी कीमत फाइनेंस कर सकते हैं। कार्ड को ईएमआई वित्त योजना के लिए किसी अतिरिक्त दस्तावेज की आवश्यकता नहीं होगी। ये विशेष ऑफ़र देश भर में लागू हैं और ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी तरह से वाहन खरीदकर इसका लाभ उठाया जा सकता है।


कंपनी का कहना है कि कैश डिस्काउंट और फाइनेंस प्लान दिसंबर 2020 के लिए वैध हैं  । Honda H'Ness CB350 वर्तमान में दो वेरिएंट में उपलब्ध है, प्रत्येक में तीन कलर ऑप्शन हैं। इसके टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1.90 लाख रुपये है।


Honda H'Ness CB350 भारतीय बाजार में बिकने वाली सबसे सस्ती प्रीमियम मोटरसाइकिलों में से एक है। इसकी मांग लगातार बढ़ रही है। कंपनी को उम्मीद है कि जीरो फाइनेंस सुविधा बिक्री को और बढ़ावा देगी।

No comments:

Post a Comment