माधुरी दीक्षित को बेडरूम मेंं ले जाना चाहता था 17 साल छोटा ये एक्टर, नाम जानकर चौंक जाएंगे - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 15, 2020

माधुरी दीक्षित को बेडरूम मेंं ले जाना चाहता था 17 साल छोटा ये एक्टर, नाम जानकर चौंक जाएंगे

madhuri dixit

बॉलीवुड की खूसबूरत अदाकार माधुरी दीक्षित आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं ।एक समय में माधुरी ने बॉलीवुड में अभूत ही बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी थी। माधुरी ने बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग की वजह से सभी के दिलो में अपनी जगह बनाई हैं और इसी वजह से आज उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की सूची में आता हैं ।

जैसे के आप सभी को मालुम हैं की उस समय से लेकर अभी तक माधुरी बहुत ही ज्यादा खूसबूरत हैं और उनकी खूबसूरती के करोड़ो चाहने वाले हैं आप की जानकारी के लिए बता दे की माधुरी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात साल 1984 में आयी फिल्म ‘अबोध ‘ से की थी । ,लेकिन आज हम माधुरी से जुड़ा के ऐसा किस्सा सुंनने वाले हैं जिसके बारे में आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा ।

sidharth madhuri

सिद्धार्थ ने बताई ये वजह

दरअसल बात ये है की करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण की. इस शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ, आलिया, और वरुण आये हुए थे. ऐसे में जब रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने बेडरूम में ले जाना चाहते हैं तो उन्होंने बिना सोचे समझे तपाक से कहा माधुरी दीक्षित. सिद्धार्थ का ये जवाब सुनकर सभी के मुंह खुले के खुले रह गए थे. हालाँकि सिद्धार्थ ने बताया कि ये उनका माधुरी दीक्षित के लिए प्यार है बस और कुछ नहीं.juhi chawla with madhuri dixit

कुछ ऐसा था माधुरी दीक्षित का रिएक्शन

इसी शो के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित और जूही चावला भी आई हुईं थी. ऐसे में जब करण जौहर ने उन्हें ये वीडियो दिखाया जिसमें सिद्धार्थ ने कहा कि, “वो बहुत अच्छी डांसर हैं उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं. यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं.” सिद्धार्थ की बात सुन माधुरी दीक्षित ने कहा था कि, “मैं हैरान हूं. क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है.”

source

No comments:

Post a Comment