जिस भिखारी को गार्ड ने धक्का दे दिया, उसने शो रूम से 12 लाख रुपये की बाइक खरीदी - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 1, 2020

जिस भिखारी को गार्ड ने धक्का दे दिया, उसने शो रूम से 12 लाख रुपये की बाइक खरीदी

12% 2Blakh% 2Bbike

पटाया: कहा जाता है कि किसी के कपड़ों को देखकर उनके बारे में अनुमान नहीं लगाना चाहिए। ऐसा ही कुछ थाईलैंड के एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ हुआ। वृद्धा बाइक शोरूम के बाहर खड़ी होकर बाइक देख रही थी। जब वे शोरूम के अंदर जाने लगे, तो गार्डों ने सोचा कि वे भिखारी हैं और उन्हें बाहर धकेल दिया। लेकिन भिखारी जैसे आदमी ने बाद में शोरूम से 12 लाख रुपये की एक बाइक खरीदी। मूल रूप से, थाईलैंड के लुंग डेचा नाम के इस बूढ़े व्यक्ति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह एक भिखारी या मजदूर की तरह दिखता है, लेकिन मजेदार बात यह है कि इस भिखारी जैसे व्यक्ति ने 12 लाख रुपये की हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल खरीदी, वह भी नकद देकर।

विशेष रूप से, लुंग करी की उपस्थिति को देखकर, कोई सोचता होगा कि वह एक भिखारी है। कर्मचारियों को लगा कि वे एक भिखारी हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें अनदेखा कर दिया। लगभग 15-20 मिनट तक शोरूम के बाहर का निरीक्षण करने के बाद, लुंग शोरूम के अंदर पहुंचा, लुंग ने वहां के कर्मचारी से कहा कि वह मोटरसाइकिल खरीदना चाहता है। बिक्री व्यक्ति जानता था कि यह भिखारी छोड़ने वाला नहीं था। इसलिए उन्होंने कड़े शब्दों में लुंग को बाहर जाने के लिए कहा।

लेकिन लुंग अड़े रहे और शोरूम के मैनेजर से मिलने की इच्छा जताई। फेफड़े के हाथ में एक बैग भी था। फेफड़े शोरूम में मौजूद सभी लोगों से घिरे हुए थे। हर कोई समझ गया कि वह एक भिखारी या मजदूर था। वह बार-बार बाइक खरीदने की बात कर रहा था, तो कुछ लोग उस पर हंसने भी लगे। सभी को मुस्कुराता देख, लुंग चिल्लाया और कहा कि मैं प्रबंधक से मिलना चाहता हूं।

शोर सुनकर शोरूम का मालिक बाहर आया। तब कर्मचारियों ने उसे सारी बात बताई। शोरूम के मालिक ने लुंग को मनाने की कोशिश की। इसलिए लुंग ने उसे एक बाइक खरीदने के लिए कहा। शोरूम के मालिक ने उन्हें हार्ले-डेविडसन दिखाया और कहा कि इसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपये थी। फिर लुंग ने अपने बैग से 12 लाख रुपये नकद निकाले और उसके सामने रख दिए। हर कोई उसे देखकर चकित था और उसे अपनी गलती का एहसास हुआ।


No comments:

Post a Comment