बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों ने पहनी है सबसे महंगी अंगूठी, नंबर 1 की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश - Newztezz

Breaking

Monday, December 14, 2020

बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों ने पहनी है सबसे महंगी अंगूठी, नंबर 1 की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


10-सबसे-महँगा-शादी-छल्ले के- बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ

बॉलीवुड में, सब कुछ शैली में होता है। और क्योंकि लोग अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की छोटी से छोटी चीज पर नजर रखते हैं, इसलिए वे सभी को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर भले ही यह सगाई की अंगूठी की तरह एक बहुत ही निजी चीज हो। जी हां, आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा पहनी जाने वाली सबसे महंगी शादी के छल्ले के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. आसनजैसे की


अभिनेत्री असिन के पति, व्यवसायी राहुल शर्मा, जिन्होंने फिल्म 'गजनी' से शादी की थी, जिनसे उन्होंने 2016 में शादी की थी।  राहुल ने असिन को एक बहुत बड़ी और खूबसूरत 20 कैरेट सॉलिटेयर रिंग भेंट की, जिसे बेल्जियम से मंगवाया गया था। इस रिंग पर असिन और राहुल के नाम के शुरुआती अक्षर भी लिखे गए हैं। अंगूठी की कीमत 6 करोड़ रुपए है।

2. शिल्पा शेट्टीशिल्पा शेट्टी-


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी वर्ष 2009 में हुई थी।  राज कुंद्रा एक सफल व्यवसायी हैं और शिल्पा की शादी से पहले शादू शुदा के पिता और एक बच्ची भी थे। राज ने अपनी बेहद खूबसूरत पत्नी को 20 कैरेट की एक सोलिटेयर रिंग पहनाई, जिसकी उस समय कीमत 3 करोड़ रुपये थी।

3. दीपिका पादुकोणदीपिका-padkone

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में सब कुछ बहुत भव्य था। फिर दीपिका रणवीर द्वारा पहनी गई रिंग के पीछे कैसे रहेंगी। दीपिका ने रणवीर को जो अंगूठी पहनाई, वह प्लैटिनम में जड़े एक बड़े आयताकार हीरे की थी। इस अंगूठी की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपये आंकी गई है।

4. प्रियंका चोपड़ाप्रियंका-चोपड़ा-1

प्रियंका ने भले ही निक को एक विदेशी लड़के से शादी कर ली हो, लेकिन तब भी उनकी शादी में कुछ भी सरल नहीं था, लेकिन सब कुछ बड़ा और सुंदर था। यह उनका विवाह स्थल हो या उनकी सगाई की अंगूठी। निक ने प्रियंका को जो अंगूठी पहनाई थी, वह प्लैटिनम में जड़ा एक हीरा था और चारों ओर छोटे हीरे की श्रृंखला थी। टिफ़नी की अंगूठी का मूल्य लगभग 2.1 करोड़ रुपये था।

5. अनुष्का शर्माविराट कोहली

अनुष्का शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने बॉलीवुड में एक तरह से शादी की प्रवृत्ति शुरू की। अनुष्का ने फ्रांस में अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली से शादी करके सबको चौंका दिया। एक तो यह कि अन्य अभिनेत्रियों की तरह, अनुष्का ने उम्र बढ़ने का इंतजार नहीं किया और दूसरी बात, यह शादी इतने गुप्त तरीके से की गई कि लोगों को सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें डालकर ही पता चला। विराट ने अनुष्का को जो अंगूठी पहनाई उसकी कीमत 1 करोड़ रुपये बताई जाती है और इसे चुनने में तीन महीने लग गए।

6. सोनम कपूरसोनम कपूर

साल 2018 में, सोनम ने अपने व्यवसायी प्रेमी आनंद आहूजा से शादी की। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे। आनंद आहूजा सोनम से कितना प्यार करते हैं, यह सोनम की सगाई की अंगूठी देखकर पता चलता है। आनंद ने सोनम को 90 लाख की हीरे की अंगूठी पहनाई।

7. करीना कपूर खानकरीना कपूर

छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी खूबसूरत पत्नी करीना कपूर को हीरे से जड़ी अंगूठी पहनाई जो उनकी जोड़ी की तरह ही शानदार है। सैफ और करीना ने 2012 में शादी की।  सैफ ने करीना को जो अंगूठी पहनाई उसकी कीमत लगभग 7.5 मिलियन थी।

8. ऐश्वर्या राय बच्चनऐश्वर्या-राय बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं। उनकी शादी साल 2007 में हुई थी।  13 साल पहले, बच्चन परिवार की बहू, अभिषेक ने 53 कैरेट की सॉलिटेयर रिंग पहनी थी, जिसकी कीमत उस समय लगभग 50 लाख रुपये थी, जिसका मतलब है कि आज अंगूठी की कीमत करोड़ों में होगी।

9. विद्या बालनविद्या बालन-

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी 8 साल पहले 2012 में हुई थी। विद्या को एंटीक आइटम बहुत पसंद हैं और शायद इसीलिए उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इसमें माणिक के साथ सोने की अंगूठी पहनी थी। इसकी कीमत लगभग 75 लाख रुपये थी।

10. जेनेलिया डिसूजाजेनेलिया-dsouza

जेनेलिया और रितेश बहुत प्यारे हैं और उन्हें स्वीकार करना होगा कि उन्होंने बहुत ही समझदारी से अपने रिश्ते को लगभग 8 साल तक मीडिया की नजरों से बचाए रखा। रितेश और जेनेलिया में बहुत प्यार है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और रितेश ने अपनी प्यारी पत्नी को 14 कैरेट की महंगी सॉलिटेयर रिंग गिफ्ट की थी, जिसकी उस समय कीमत 50 लाख रुपये थी।

हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको किस अभिनेत्री की अंगूठी पसंद आई

source

No comments:

Post a Comment