ड्रग्स केस: NCB ऑफिस पहुंची अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 11, 2020

ड्रग्स केस: NCB ऑफिस पहुंची अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला

gabrila

 नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है, ने दो दिन पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था। छापे के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को पूछताछ के लिए बुलाया। गैब्रिएला बुधवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय पहुंची।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापे के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिलीं। ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल के अधिकारियों का कहना है कि अर्जुन और गैब्रिएला को यह बताना होगा कि उन्हें ड्रग्स कहां से मिला, क्या उनके पास ड्रग्स के लिए कानूनी नुस्खा है। यह उल्लेख करना उचित है कि ऐसी दवाओं को रखने के लिए डॉक्टर के पर्चे का होना आवश्यक है अन्यथा एनडीपीएस अधिनियम के तहत इन दवाओं पर कब्जा अवैध माना जाता है।




इससे पहले, ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल ने गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार किया था। ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल को एगिसियलॉड डेमेट्रियड्स से हैश और अल्प्राजोलम की गोलियां मिलीं। NCB के अनुसार, Agisiallos एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है।

अर्जुन रामपाल के घर पर छापे से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी छापा मारा। फिरोज ने नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया। एनसीबी के समीर वानखेडे ने हमारे सहयोगी इटाम्स को बताया, "हमने पश्चिम मुंबई और नवी मुंबई में बड़े पैमाने पर छापे मारे। इस दौरान हमें कैनबिस, मेफेड्रोन और अन्य दवाओं की व्यावसायिक मात्रा मिली। हमने पांच पैदल यात्रियों से पूछताछ की और छापा मारा।" । "

No comments:

Post a Comment