बिहार में तृणमूल को उखाड़ फेंकने की बीजेपी ने दी चेतावनी - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 11, 2020

बिहार में तृणमूल को उखाड़ फेंकने की बीजेपी ने दी चेतावनी


 स्टाफ रिपोर्टर: बंगला गेरुआ शिबिर को बिहार विधानसभा के परिणामों से पुनर्जीवित किया गया। बिहार में ट्रेंड के आखिरी नतीजे पर अब भी नीतीश कुमार हंस रहे हैं। और उस खुशी में, बंगाल बीजेपी इस मौके पर पहुंच गई।

बंकुरा के भाजपा सांसद डॉ। सुभाष सरकार होली की पूर्व संध्या पर बिहार में भाजपा में शामिल हो गए। शहर के सांसद कार्यालय के सामने, कार्यकर्ताओं ने 'अकाल होली' के लिए रैली निकाली। बांकुरा शहर गेरुआ अबीर, लड्डू बिली के साथ दांव की आवाज़ से गूंज रहा है।

इस अवसर पर, भाजपा सांसद डॉ। सुभाष सरकार ने कहा, "हम बिहार के परिणामों से उत्साहित हैं।" "2021 में, जमीनी स्तर पर उखाड़ फेंका जाएगा।" बंगाल के लोग भाजपा को वोट देने के लिए आते हैं। राज्य में जो लोग कहते हैं कि भाजपा के बूथ स्तर पर कोई लोग नहीं हैं वे देखेंगे कि इस समय कितने लोग हैं। सांसद ने यह भी दावा किया कि इस बार 'दादा और आतंकवाद' के माध्यम से वोट लूटने का कोई मौका नहीं होगा।

वहीं, बीजेपी सांसद को भरोसा है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में राज्य में 16 सीटें जीतने के बाद 2021 में भाजपा 220 सीटों के साथ सत्ता में आएगी। दूसरी ओर, बिहार विधानसभा के परिणामों के बारे में पूछे जाने पर, भाजपा सांसद सौमित्र खान ने कहा कि शराब पर प्रतिबंध के बावजूद, बिहार के वोट में राज्य का सुधार भाजपा, जगदले अकाल होली और लड्डू बिली के लिए एक अच्छा परिणाम था।

दूसरी ओर, जगदल में भाजपा कार्यकर्ता एक उन्माद में भड़क उठे जैसे ही बिहार में भाजपा के एक अच्छे परिणाम के संकेत मिले। उत्तर 24 परगना में अर्जुनगढ़ के नाम से मशहूर बराकपुर औद्योगिक क्षेत्र में जगदल विधानसभा क्षेत्र के रास्ते में भाजपा कार्यकर्ता खुशी में झूम उठे।

जगदल में बासुदेवपुर चौराहे पर गेरुआ अबीर में स्थानीय भाजपा समर्थकों ने अकाल होली मनाई। भाजपा कार्यकर्ता गेरुआ अबीर में लाल हो गए, उन्होंने एक दूसरे पर गेरुआ अबीर की धुनाई की।

बराकपुर कल्याणी एक्सप्रेसवे के बसुदेबपुर चौराहे के रास्ते पर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने यात्रियों को डेदार लड्डू बांटे। बीजेपी कार्यकर्ताओं का दावा है कि बिहार प्रकरण एक अच्छा है, इस बार लक्ष्य बंगाल है, यदि संभव हो तो तृणमूल कांग्रेस। जगदल के भाजपा नेता अरुण ब्रह्मा के नेतृत्व में बासुदेवपुर जंक्शन पर डेरा का लड्डू पहुंचाया गया।

अरुण ब्रह्मा ने उस दिन संवाददाताओं से कहा, “जिन लोगों को उम्मीद थी कि बिहार में भाजपा को हराया जाएगा, वे आज ईवीएम धोखाधड़ी की बात कर रहे हैं। मैं सिर्फ उन्हें बताऊंगा, अगर आप नहीं जानते कि कैसे नृत्य करना है, तो यार्ड कुटिल है। ईवीएम या बैलेट से बंगाल में चुनाव आयोग चाहे जितने भी चुनाव कराए, अगर लोग वोट दे सकते हैं, तो कोई भी 2021 के चुनाव में बंगाल में भाजपा को सत्ता में आने से नहीं रोक पाएगा।

भाजपा 200 से अधिक सीटों के साथ बंगाल पर कब्जा करेगी। ” नीतीश जी ने दिखाया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राज्य सरकार बंगाल में 20 पाउच शराब बेचकर युवाओं को 'नशे' में बदलने की कोशिश कर रही है।

No comments:

Post a Comment