क्या कोहली की अनुपस्थिति से वित्तीय नुकसान होगा? क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया जवाब - Newztezz

Breaking

Thursday, November 26, 2020

क्या कोहली की अनुपस्थिति से वित्तीय नुकसान होगा? क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया जवाब

विराट% 2Bkohli% 2B1

 सिडनी:  भारतीय क्रिकेट कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में अपना पहला टेस्ट खेलने के बाद स्वदेश लौटने वाले हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को स्वीकार किया कि कोहली की अनुपस्थिति का घरेलू बोर्ड पर वित्तीय प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि आगामी श्रृंखला विश्व क्रिकेट के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

कोरोना वायरस के कारण बंद हुआ क्रिकेट अब धीरे-धीरे वापस पटरी पर आ रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी कोरोना से बुरी तरह प्रभावित था, जिसके कारण इसके कुछ अधिकारियों को बर्खास्त कर दिया गया और कर्मचारियों के वेतन में कटौती की गई।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज़ 17 दिसंबर से शुरू होगी, जिसमें होम बोर्ड के लिए राजस्व उत्पन्न होने की उम्मीद है, लेकिन कोहली एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौटने के लिए तैयार हैं।

कई लोगों को संदेह है कि कोहली की अनुपस्थिति का बोर्ड पर वित्तीय प्रभाव पड़ेगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी निक हॉकले ने कहा, "हम विराट कोहली के फैसले का सम्मान करते हैं।" हमें खुशी है कि वह वनडे और टी 20 के बाद पहले टेस्ट में टीम की कप्तानी करेंगे।

उन्होंने कहा, "कोहली ऑस्ट्रेलिया में टीम की कप्तानी करेंगे।" हमने पिछली श्रृंखला में कोहली की कप्तानी को देखा है और दुनिया भर के लोगों को भारत के प्रदर्शन में देखने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, आर्थिक रूप से हम प्रभावित नहीं होंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि श्रृंखला विश्व क्रिकेट और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह श्रृंखला सभी देशों को दिखाएगी कि हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को सुरक्षित रूप से होस्ट कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment