काजल अग्रवाल मालदीव में अपने पति के साथ हनीमून ट्रिप का लुत्फ उठा रही हैं - Newztezz

Breaking

Monday, November 9, 2020

काजल अग्रवाल मालदीव में अपने पति के साथ हनीमून ट्रिप का लुत्फ उठा रही हैं

काजल% 2Bagarwal% 2Bhoneymoon

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू वर्तमान में मालदीव में अपने हनीमून का आनंद ले रहे हैं। गौतम किचलू ने पहले सोशल मीडिया पर खुद की एक तस्वीर साझा की थी, लेकिन यह नहीं बताया कि वह कहां थी। 

हालांकि, अब काजल अग्रवाल ने खुद की कई तस्वीरें साझा करते हुए कहा है कि वह मालदीव में हैं।एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं। आप अपनी आँखें बंद नहीं कर सकते।


काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू अपने हनीमून के लिए 7 नवंबर को रवाना हुए।  काजल और गौतम मालदीव के एक निजी रिसॉर्ट में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।


काजल ने  शेयर की पासपोर्ट फोटो  इससे पहले काजल अग्रवाल ने अपनी और गौतम किचलू की पासपोर्ट तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं। इस पासपोर्ट के साथ, काजल ने लिखा, "जाने के लिए तैयार ..." उन्होंने इस कैप्शन के साथ एक विमान का इमोजी भी साझा किया। अभिनेत्री ने कहानी में अपने पति के नाम से बनी एक स्वनिर्धारित थैली भी साझा की है। थैली के साथ उन्होंने लिखा, 'बैग भरे हुए हैं।'

काजल



काजल अग्रवाल ने अपनी शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाया। उन्होंने करवाचौथ की तस्वीरें भी शेयर कीं। इन तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। इन तस्वीरों में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

काजल अग्रवाल  की शादी  उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को हुई थी काजल और गौतम की शादी मुंबई के एक होटल में हुई थी। शादी में केवल गौतम और काजल के परिवार और कुछ करीबी लोग और दोस्त शामिल थे।


काजल अग्रवाल ने किया धन्यवाद काजल अग्रवाल ने धन्यवाद दिया
शादी में मौजूद सभी मेहमान। उन्होंने उन्हें धन्यवाद भी दिया। जिन्होंने वर्चुअल वेडिंग अटेंड की। 2004 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली काजल अग्रवाल ने 'स्पेशल 26' और 'सिंघम' जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। काजल अग्रवाल दक्षिण के फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम है।

No comments:

Post a Comment