तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, हीरो की पत्नी नही चाहती थी इसलिए फिल्म से निकाल दिया, क्योंकि.. - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 18, 2020

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, हीरो की पत्नी नही चाहती थी इसलिए फिल्म से निकाल दिया, क्योंकि..

taapsee% 2Bpannu1

तापसी पन्नू बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। अपने दमदार अभिनय से  तायपेसी  ने साबित कर दिया है कि वह लंबे समय तक इस दौड़ में बने रहेंगे। हालाँकि, हाल ही में  तापसी पन्नू  ने उन दिनों को याद किया है जब उन्हें 'अशुभ' कहा जाता था और निर्माता उन्हें फिल्म में लेने से हिचकते थे।

फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में,  तापेसे  ने कहा, "शुरुआती दिनों में, मुझे कुछ अजीब चीजों का सामना करना पड़ा, जैसे कि मैं सुंदर नहीं था। मुझे फिल्म से निकाल दिया गया क्योंकि नायक की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं इसमें काम करूं। मुझे बताया गया था। परिवर्तन क्योंकि नायकों को फिल्म के संवाद पसंद नहीं थे। जब मैंने संवादों को बदलने से इनकार कर दिया, तो डबिंग कलाकार को उसकी पीठ के पीछे बुलाया गया। "


"एक समय था जब मुझे बताया गया था कि नायक की अगली फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है ताकि आप अपनी फीस कम कर दें ताकि बजट को नियंत्रित किया जा सके। कुछ नायक ऐसे थे जो मेरे परिचय दृश्य को बदलना चाहते थे क्योंकि उनका मानना ​​है कि मेरा परिचय अधिक शक्तिशाली था और वे कमजोर दिखेंगे। मुझे नहीं पता कि मेरी पीठ के पीछे क्या हुआ जब ये चीजें मेरी आंखों के सामने हुईं। "


इन सभी स्थितियों के साथ उनका सामना कैसे हुआ, इस बारे में बात करते हुए,  तापेसी ने कहा, "मैंने फैसला किया कि अब से मैं केवल ऐसी फिल्में करूंगा जो मुझे काम करने के लिए खुश कर दें। लोग मुझे इस फैसले के खिलाफ सलाह दे रहे थे क्योंकि वहाँ से लौटने का कोई विकल्प नहीं था। यहां। "हर बार जब एक युवा महिला एक महिला-प्रधान फिल्म बनाती है, तो एक टैग उसके साथ जुड़ा होता है और पुरुष कलाकार मुख्य भूमिका में उसके साथ काम करने से हिचकते हैं।" ठीक है। "


इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो  तापसी के हाथों में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। 'रश्मि रॉकेट', 'हसीन दिलरुबा' और 'लूप लापेटा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment