'गलती सुधारने का समय है', राहुल ने नीतीश राज को उखाड़ फेंकने का किया आह्वान - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 4, 2020

'गलती सुधारने का समय है', राहुल ने नीतीश राज को उखाड़ फेंकने का किया आह्वान

राहुल गांधी% 2Bon% 2Bnitish% 2Braj

 कटिहार:  'आपने नीतीशजी और मोदीजी को वोट दिया? यह उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय है। "  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कटिहार, बिहार में अपने चुनाव अभियान के दौरान सत्तारूढ़ दल का मज़ाक उड़ाते हुए ऐसी टिप्पणी की। बिहार  में दूसरे चरण के मतदान के बीच, राहुल ने इस दिन चुनाव प्रचार किया।

चुनाव प्रचार में राहुल का औजार किसानों का 'दुख' है। सोनिया के बेटे ने आरोप लगाया कि नीतीश-राजे में किसानों की अनदेखी की जा रही है। किसानों की ओर से सवाल पूछने के लिए राहुल ने छत्तीसगढ़ का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा, '' छत्तीसगढ़ में किसानों को धान के लिए 2,500 रुपये प्रति क्विंटल मिलते हैं। यहां आपको सिर्फ 600 रुपये मिलते हैं। आपने नीतीशजी और मोदीजी को वोट दिया है। आपने क्या गलत किया है? यह उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय है। "

दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उसी दिन बिहार में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। अररिया में एक जनसभा में जाते हुए, मोदी ने मांग की, 'बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। जिस तरह से कोरोना महामारी के बीच में बिहार खड़ा था उसे देखकर दुनिया हैरान है। परिणाम दिखाएगा कि लोगों ने जंगल राजा को पूरी तरह से फेंक दिया है।

8 नवंबर को आखिरी 6 सीटों पर मतदान होगा।  इसके साथ ही 243 सीटों पर तीन अंकों का चुनाव समाप्त हो जाएगा। बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे।  नीतीश ने फिर से बीजेपी के साथ बाजी मारी? या बिहार के लोग तेजस्वी के व्यापक कंधों पर भरोसा करेंगे? जवाब जानने के लिए बस कुछ दिन इंतजार करना होगा।


No comments:

Post a Comment