इंतजार खत्म शाहरुख खान ने शुरु की 'पठान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक - Newztezz

Breaking

Thursday, November 19, 2020

इंतजार खत्म शाहरुख खान ने शुरु की 'पठान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

pathan%2Bsrk

जिस पल का प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वह क्षण अब सामने आ गया है। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है।सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर की जा रही है। जिसे देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं। विशेष रूप से, शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' 2018 में रिलीज हुई  थी। उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। अब लंबे समय के बाद वह बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के बादशाह शाहरुख खान ने बुधवार से अपनी आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है और शाहरुख की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि दो हिंदी फिल्म दिग्गज एक साथ काम करना शुरू कर चुके हैं। शाहरुख खान ने अंधेरी में यशराज के स्टूडियो में क्लिक किया।


'पठान' की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी होंगे। एक चर्चा के अनुसार, फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी देखा जाएगा। चर्चा है कि शाहरुख की फिल्म मेगाबगट होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले 'युद्ध ’जैसी फिल्म का निर्देशन किया है।

SRK ने शूटिंग शुरू कर दी है
किंग खान की इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर भारी क्रेज पैदा कर दिया है। फैंस इस फिल्म को आने वाले साल की सबसे बड़ी फिल्म मान रहे हैं और शाहरुख खान भी दो साल बाद कैमरे के सामने अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले हैं। फिल्म लंबे समय से अफवाह थी लेकिन अब जब शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है, तो प्रशंसक बहुत खुश हैं। आप भी देखें फैन्स का रिएक्शन ...







फैंस शेयरिंग मेमे

No comments:

Post a Comment