हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य को याद करते हुए, उनकी मस्ती का वीडियो शेयर किया है - Newztezz

Breaking

Saturday, November 7, 2020

हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य को याद करते हुए, उनकी मस्ती का वीडियो शेयर किया है

हार्दिक% 2Bnatasha

 हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविद ने इस साल 30 जुलाई को एक बेटे, अगस्त्य को जन्म दिया। दोनों अक्सर अपने युवा बेटे के प्यारे वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हार्दिक पांड्या अपने पेशेवर कर्तव्य के कारण दुबई में हैं, लेकिन जब से उनके जिगर का टुकड़ा यहां है, वह वहां अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। क्रिकेटर ने आज इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए खुद का थ्रो बैक वीडियो शेयर किया।



वीडियो में हाई-फाइव को हार्दिक अगस्त्य देते हुए दिखाया गया है। जिसके बाद वह कह रहा है, 'चलो सो जाओ ... डैडी निकल रहे हैं'। इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें अगस्त्य अपने कंधे पर सिर रखकर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। 27 वर्षीय क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'अगस्त्य के साथ खेलने का समय। जो मुझे सबसे ज्यादा याद आती है। मैं जीवन भर इन दिनों को याद रखूंगा ’।

नताशा ने अपने बेटे की दो तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में वह अगस्त्य के साथ उनकी गोद में बैठे हैं। उनके सामने एक छोटा सा जंगल थीम वाला केक है। जिस पर हाथी, जिराफ और शेर देखे जा सकते हैं। अगस्त्य जब तीन महीने के थे, तब उनके जश्न के लिए केक लाया गया था। नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पति हार्दिक को टैग किया। नताशा ने लिखा, "हम आपको बहुत याद करते हैं।" क्रिकेटर ने अपनी पत्नी की पोस्ट पर भी टिप्पणी करते हुए कहा, "मुझे आप दोनों की याद आती है।"


दूसरी तस्वीर में नताशा अपने छोटे बेटे को गोद में लिए खड़ी है। इस तस्वीर को साझा करते हुए नताशा ने लिखा, 'अगस्त्य m # 3 महीने।'

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जनवरी में अपनी सगाई की घोषणा की। जुलाई में, हार्दिक ने समाचार प्रशंसकों के साथ साझा किया कि वह माता-पिता बनने जा रहा है।

यह जोड़ी हमेशा से अपने प्रशंसकों के संबंधों को गोल देती रही है और उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है।

No comments:

Post a Comment