एबी डिविलियर्स तीसरी बार बने पिता, पत्नी डेनियल ने दिया बेटी को जन्म - Newztezz

Breaking

Friday, November 20, 2020

एबी डिविलियर्स तीसरी बार बने पिता, पत्नी डेनियल ने दिया बेटी को जन्म

अब% 2Bdevilliers

 दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स तीसरी बार पिता बने हैं। उसके घर एक नन्ही परी आई है। डिविलियर्स ने यह खुशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा की है।

एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डैनियल डी विलियर्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की। डिविलियर्स की बेटी का जन्म 11 नवंबर, 2020 को हुआ था।

एबी डिविलियर्स और डैनियल डीविलियर्स ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, हम एक खूबसूरत बच्ची का हमारी दुनिया में स्वागत करते हैं। एबी डिविलियर्स ने अपनी बेटी का नाम येंटे डी विलियर्स रखा है। "आप हमारे परिवार के लिए एक आशीर्वाद हैं," उन्होंने लिखा। हम आपके आभारी हैं।

एबी और डेनियल डिविलियर्स पहले से ही दो बच्चों के माता-पिता हैं। अब्राहम डिविलियर्स जूनियर और जॉन रिचर्ड डीविलियर्स। दोनों बच्चों का जन्म क्रमशः 2015 और 2017 में हुआ था।

एबी डिविलियर्स और डैनियल डेविलियर्स की प्रेम कहानी बिल्कुल फिल्मी है। एबी ने भारत में ताजमहल के सामने डेनियल को प्रस्ताव दिया। इस जोड़े की शादी 30 मार्च 2013 को हुई थी।  एबी के पास भारत के लिए बहुत सारी भावनाएं हैं और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेलते हैं। डिविलियर्स ने इस साल आईपीएल 2020 में बैंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी मैच विजेता पारी की मदद से टीम को कई मैच जीतने में मदद की थी, लेकिन उनकी टीम क्वालीफायर राउंड में बाहर हो गई थी और इस साल टूर्नामेंट में खिताब भी नहीं जीत पाई थी।

No comments:

Post a Comment