बांकुरा में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा, ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है - Newztezz

Breaking

Thursday, November 5, 2020

बांकुरा में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा, ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है

अमित% 2 बश% 2 बबनारा

कोलकाता:  गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बंगाल दौरे पर बांकुरा गए हैं। गृह मंत्री अमित शाह बांकुड़ा पहुंचे बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने तब पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने यहां से ममता सरकार पर निशाना साधा।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मेरे 2 दिवसीय बंगाल दौरे की शुरुआत आज भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देकर हुई है। बंगाल में एक तरफ ममता सरकार को लेकर भारी नाराजगी है और दूसरी तरफ श्री नरेंद्र मोदी के लिए एक उम्मीद और श्रद्धा है।

गृह मंत्री ने कहा कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है। उन्होंने कहा कि दमन चक्र का प्रकार, विशेष रूप से ममता सरकार द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को चलाया गया है, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है और आने वाले दिनों में, भाजपा सरकार यहां दो तिहाई बहुमत के साथ है होने जा रहा है

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के युवाओं को रोजगार दिया जाना चाहिए, बंगाल के गरीबों को गरीबी से बाहर लाने के लिए ममता सरकार को बाहर करना चाहिए। भाजपा को बंगाल में मौका दें, हम आने वाले दिनों में मोदी जी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह के बांकुड़ा पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने बिरसा मुंडा जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, इस अवसर पर आदिवासी समुदाय के लोगों ने 8 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाकर अमित शाह का भव्य स्वागत किया।

बता दें कि अमित शाह बांकुड़ा के रवींद्र भवन में होने वाली संगठन की बैठक में हिस्सा लेंगे। यहां से वह चतुरडीह गांव जाएंगे। यहां उन्होंने एक आदिवासी परिवार में भोजन किया। यहां से वह कोलकाता लौटेंगे। इसके बाद, वह शुक्रवार को कोलकाता में होने वाले कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

No comments:

Post a Comment