हर किसी की जिंदगी में बेहद जरूरी है इस राशि का दोस्त होना, कारण हैरान करने वाले - Newztezz

Breaking

Saturday, November 28, 2020

हर किसी की जिंदगी में बेहद जरूरी है इस राशि का दोस्त होना, कारण हैरान करने वाले

हर किसी की लाइफ में एक Leo (सिंह) राशि के दोस्त का होना बेहद जरुरी है

अगर आपको कभी भी किसी Leo यानी सिंह राशि वाले व्यक्ति का दोस्त बनने का मौका मिल रहा है, तो समझ लीजिए आपसे ज्यादा सौभाग्यशाली शायद ही कोई और होगा। क्योंकि सिंह राशि वालों को अपना दोस्त बनाना अपने आप में ही एक बुलंदी होती है। सिंह राशि के लोग इस धरती पर चुनिंदा बेहतरीन लोगों में से एक होते हैं, जिनका व्यक्तित्व ही उनकी पहचान होता है। वहीं, जब बात दोस्ती की आती है… तो सबसे पहले आपको ये समझना होगा कि यूं तो जल्दी से किसी के Leo दोस्त बनते नहीं है… लेकिन अगर इन्होंने किसी को अपना दोस्त बना लिया तो यह उनका साथ अंत तक नहीं छोड़ते।

अब आप यही सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या बात होती है Leo में जो वो इतने अच्छे दोस्त साबित होते हैं, तो आज हम आपको उन्हीं कुछ कारणों से रूबरू कराने जा रहे हैं।

क्यों जरूरी है सिंह राशि का एक दोस्त, ये हैं वो 5 कारण-

इनके साथ रहकर जिंदगी नहीं लगती बोरिंग

सिंह राशि के दोस्ते के साथ रहकर आप कभी बोरियत महसूस नहीं करेंगे। इन्हें घूमना-फिरना पसंद होता है, एक्सप्लोर करना पसंद होता है, ये पार्टीज करना पसंद करते हैं… और जब कुछ नहीं होता तो ये अपनी बातों से… अपने जोक्स से आपको हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इनके साथ रहकर बोरिंग से बोरिंग जगह भी आपको दुनिया की बेहतरीन जगह लगने लगती है।

कभी नहीं देते गलत सुझाव

अगर आप अच्छे नहीं लग रहे हैं… तो सिंह राशि के दोस्त आपके मुंह पर आपको बुरा कहने से नहीं कतराते। ये लोग कभी आपको गलत एडवाइज नहीं देंगे… फिर चाहे आपको बुरा ही क्यों न लग जाये। सोरी टू से… लेकिन यही खूबी Leo को Leo बनाती है।

Leo दोस्त

जरूरत पड़ने पर हमेशा साथ खड़े होते हैं

सिंह राशि के पैदा हुए लोग प्रकृतिक रूप से आत्मविश्वासी और प्रभावशाली होते हैं। वहीं, जब बात दोस्ती की आती है तो ये अंत तक आपके साथ आपके लिए खड़े रहते हैं। अगर आपका कोई Leo फ्रेंड है, तो जरूरत पड़ने पर आप हमेशा उन्हें अपने साथ खड़ा पाएंगे।

बाते सुनाने से ज्यादा सुनना पसंद करते

अच्छी-अच्छी बातों के बाद अब सच्चाई से भी मुंह नहीं मोड़ सकते। Leo राशि के दोस्त वैसे तो काफी जिद्दी, गुस्से वाले और मुंहफट होते हैं… इनकी ये क्वालिटी भी आपके एक काम आती है… वो ये कि इनके साथ रहकर आप बर्दाश्त करना आसानी से सीख जाते हैं।

इनके साथ रहकर बर्दाश्त करना भी आप सीख जाते हैं

Leo राशि के लोग गुड लिस्टनर होते हैं। इन्हें आप अपने मन की बात बिना किसी हिचकिचाहट के बोल सकते हैं, इनके साथ रहकर अपने आप ही ऐसा कुछ होता है कि मन की सारी बात बोल देंगे का मन करता है और मन हल्का भी हो जाता है। वो शायद इसलिए कि वो अपनी बात बताने से पहले आपकी बाते सुनना पसंद करते हैं।

No comments:

Post a Comment