पिता आमिर खान के तलाक पर पहली बार खुलकर बोली बेटी इरा खान - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 4, 2020

पिता आमिर खान के तलाक पर पहली बार खुलकर बोली बेटी इरा खान

युग% 2Bkhan

 आमिर खान की बेटी इरा खान ने 18 साल बाद अपने माता-पिता के तलाक के बारे में खुलकर बात की है। इरा का दावा है कि भले ही उसके माता-पिता तलाकशुदा हैं, फिर भी उसका परिवार बरकरार है।

इरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में डिप्रेशन के मुद्दे पर बात की। जिसमें उसने कहा कि वह अवसाद का असली कारण नहीं खोज पाई। लोगों का मानना ​​है कि माता-पिता के तलाक का असर इरा पर पड़ सकता है। हालांकि, उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि ऐसी कोई बात थी।


Parents मैं बहुत छोटा था जब मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था। जिसका मुझ पर ज्यादा असर नहीं हुआ। क्योंकि, वे अलग हो गए थे, लेकिन उनके बीच का रिश्ता नहीं टूटा। "मेरे माता-पिता अभी भी अच्छे दोस्त हैं, और हमारा परिवार टूटा नहीं है," इरा ने कहा।


जुनैद और मेरे मम्मी और पापा बहुत सावधान रहते हैं, तलाक के बाद भी कुछ नहीं बदला है। जब कोई कहता है, ओह! आपके माता-पिता तलाकशुदा हैं! मैं यह सुनकर हैरान रह गया। तलाक कोई बुरी बात नहीं है। मेरे माता-पिता आपस में दोस्त हैं, जो मेरे लिए काफी है।

आमिर की बेटी इरा को हाल ही में अवसाद का पता चला था। हालांकि, इरा ने हाल ही में स्पष्ट किया कि उसके अवसाद और माता-पिता के तलाक का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। हालांकि, शादी के 16 साल बाद 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया। आमिर वर्तमान में किरण राव से शादी कर चुके हैं, और उनका एक बेटा है जिसका नाम आजाद है।

इससे पहले, कंगना रनौत ने ईरान के अवसाद पर एक वीडियो साझा किया था और लिखा था कि उन्हें 16 साल की उम्र में परेशान किया गया था  । उस समय, वह अपनी बहन की देखभाल कर रही थी, जो एसिड अटैक की शिकार थी, और उसका सामना भी कर रही थी। मीडिया। कंगना ने आमिर के परिवार को एक टूटा हुआ परिवार बताया और कहा कि संयुक्त परिवार के अपने फायदे हैं।

No comments:

Post a Comment