कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए सुनील शेट्टी को 'भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड' से नवाजा गया - Newztezz

Breaking

Sunday, November 8, 2020

कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए सुनील शेट्टी को 'भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड' से नवाजा गया

सुनील% 2Bshetty% 2Bambedkar% 2Baward

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को हाल ही में कोविद -19 में राहत प्रयासों में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। को अम्बेडकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।सुनील शेट्टी को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार शाम राजभवन में सम्मानित किया। सम्मान समारोह के दौरान केवल 25 लोग मौजूद थे।

सुनील शेट्टी मुंबई के मुक्केबाजों की मदद के लिए आगे आए।  सुनील शेट्टी ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए, पशु कल्याण के लिए जागरूकता बढ़ाई और तालाबंदी के दौरान मुंबई के मुक्केबाजों की मदद की। अभिनेता ने मुक्केबाजों के लिए बड़े पैमाने पर भोजन की व्यवस्था की।


पुरस्कार प्राप्त करने के बाद सुनील ने यह बात कही।
सुनील शेट्टी ने 'भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर पुरस्कार' से सम्मानित किए जाने के बाद कहा, 'ऐसी चीजें न करें, जिन पर ध्यान जाता हो, लेकिन ऐसी चीजें करें जो आपको याद हों ..... दे और भूल जाएं .. स्वीकार करें और हमेशा याद रखें। '

सुनील शेट्टी ने संजय दत्त से हाथ मिलाया
जुलाई में मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया कि सुनील शेट्टी ने संजय दत्त और कैबिनेट मंत्री असलम शेख और मुंबई शहर के रक्षा मंत्री के साथ हाथ मिलाया और शहर के मुक्केबाजों की मदद की। सुनील शेट्टी ने एक बयान में कहा, "यह असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई एक पहल थी।" मुझे उससे हाथ मिलाने में कोई दिक्कत नहीं हुई। '

भोजन से भरे ट्रक पुणे भेजे गए
सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि भोजन से भरे ट्रकों को पुणे भेजा गया था। जहां तालाबंदी में बॉक्सरों को कैंप में रखा गया था। दाल, चावल, आटा, चीनी और तेल के किट खेड़ और मालवाल शिविरों में पहुंचाए गए।

No comments:

Post a Comment