सैमसंग लेकर आ एक नया फोन, जिसमें दो स्क्रीन वाला एक अंडर डिस्प्ले कैमरा होगा - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 24, 2020

सैमसंग लेकर आ एक नया फोन, जिसमें दो स्क्रीन वाला एक अंडर डिस्प्ले कैमरा होगा

% 2Bphone सैमसंग

सैमसंग अपने नए  गैलेक्सी एस  फोन  पर काम कर रही  है। गैलेक्सी गैलेक्सी Z फोल्ड फोल्डेबाला 3 ( , गैलेक्सी Z फोल्ड 3  भी काम कर रहा है) को छोड़कर कंपनी का नया S21  । कंपनी इस फोन को अगले साल 2021 की आखिरी तिमाही में लॉन्च करेगी। हालाँकि, अभी इस फोन के लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 एक अंडर डिस्प्ले कैमरा के साथ आएगा
इस फोन के बारे में सामने आ रही खबरों के अनुसार, सैमसंग का यह फोन एक अंडर डिस्प्ले कैमरा के साथ आएगा। यह अंडर डिस्प्ले कैमरा के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन होगा। कंपनी इस फोन में एक खास डिस्प्ले का इस्तेमाल अंडर डिस्प्ले कैमरा से बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए करेगी।


गैलेक्सी फोल्ड सीरीज़ यह  गैलेक्सी जेड फोल्ड सीरीज़ का  तीसरा फोन है । कंपनी ने इससे पहले सितंबर में गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 लॉन्च किया था। सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन एंड्रॉइड 10 पर चलता है  । फोन में 7.6 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1,768x2,208 पिक्सल है। फोन में डायनामिक AMOLED इन्फिनिटी O डिस्प्ले है। कंपनी का तीसरा फोल्डेबल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ आता है। चिकनी प्रदर्शन के लिए फोन 12GB LPDDR5 रैम के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 256GB UFS 3.1 स्टोरेज है।

सैमसंग का फोल्डेबल फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन 12MP + 12MP + 12MP रिज़ॉल्यूशन के साथ तीन लेंस के साथ आता है। तो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 10MP का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा फोन में ऑटो सीन ऑप्टिमाइजेशन, बिक्सबी विजन, ग्रुप सेल्फी, एचडीआर 10+, लाइव फोकस और पैनोरमा मोड भी है।

No comments:

Post a Comment