टीएमसी की स्थिति एक गोभी की तरह है, पत्तियों को छोड़ते समय दो लोग गिर जाएंगे: दिलीप - Newztezz

Breaking

Monday, November 9, 2020

टीएमसी की स्थिति एक गोभी की तरह है, पत्तियों को छोड़ते समय दो लोग गिर जाएंगे: दिलीप


स्टाफ रिपोर्टर
 , कोलकाता: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से हाथ मिला लिया है। जमीनी स्तर पर घुसपैठ के बारे में उन्होंने कहा, “वे अब गोभी की तरह हैं। पृष्ठ छोड़ने के बिना प्रतियां नहीं मिल सकती हैं। दोनों पार्टी में होंगे। बाकी पार्टी उठेगी। ”

दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस में शुवेंदु अधिकारी और उनके अनुयायियों पर नकेल कसते हुए सत्तारूढ़ पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “जमीनी स्तर की स्थिति गोभी जैसी है। पत्तों के अलावा कुछ नहीं बचेगा। केवल 2 लोग ही रहेंगे। ” दिलीप घोष ने दावा किया कि कई जमीनी नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे।

उल्लेखनीय है कि रविवार को तीन जिलों (इनग्रेजबाजार, दुर्गापुर और मालदा के नादिया) में शुवेंदु अधिकारी के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे। उस पोस्टर में जमीनी नेताओं के हस्ताक्षर हैं। जिसे लेकर राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है।

इस बीच, प्रशांत किशोर और अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को हावड़ा के तीन शीर्ष नेताओं, अर्थात् राज्य मंत्री अरूप रॉय, राजीव बनर्जी और लक्ष्मीनारतन शुक्ला के साथ बैठक की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस की आलोचना की।

उन्होंने कहा, “टीएमसी भ्रष्टाचार और गुटबाजी के बिना एक पार्टी नहीं है। हमारे राज्य में मवेशी तस्करी और कोयला तस्करी दो अवैध कारोबार हैं। और ज्यादातर नेता इससे जुड़े हुए हैं। काम शुरू करने वाली केंद्रीय एजेंसियों ने चारों तरफ शोर मचाना शुरू कर दिया है। यहां तक ​​कि मुख्यमंत्री भी लुभा रहे हैं। इससे पता चलता है कि वे किसके साथ पार्टी कर रहे हैं। ”

No comments:

Post a Comment