दिशा पाटनी को बैकलेस ड्रेस में देखकर क्रेजी हुए टाइगर श्रॉफ - Newztezz

Breaking

Thursday, November 12, 2020

दिशा पाटनी को बैकलेस ड्रेस में देखकर क्रेजी हुए टाइगर श्रॉफ

दिशा% 2Bpatani% 2Btiger% 2Bshroff

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने पोस्ट से प्रशंसकों को प्रभावित करना जारी रखती हैं। हालांकि, कभी-कभी प्रशंसक अभिनेत्री को अत्यधिक स्टाइलिश रूप में देखते हैं। उनके कथित प्रेमी टाइगर श्रॉफ भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दिशा पाटनी ज्यादातर डेनिम शॉर्ट्स, क्रॉप टॉप, नूडल स्ट्रैपी ड्रेसेस में भी हॉट लगती हैं। अब उन्होंने बैकलेस आउटफिट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें टाइगर श्रॉफ भी कमेंट नहीं कर सकते हैं।

दिशा पाटनी, जो विख्यात सफेद शर्ट से लेकर रफ़ल्ड ड्रेसेज़, बस्टियर और फ्रिंज स्कर्ट और ट्विन सेट्स तक, सब कुछ पहनती हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक-एक तरह की तस्वीरें साझा की हैं। जो अब इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है।

हत्यारा रूप
इसके बाद दिशा पाटनी जानती हैं कि अभिनेत्री की अलमारी में डेनिम स्लाव, कट-आउट आस्तीन वाली टी-शर्ट और बैगी रिप्ड जीन्स उनके पसंदीदा संगठन हैं। अब, हालांकि, ऐसा लगता है कि दीशा एक रिब्ड टैंक बॉडीसूट में अपने कैज़ुअल लुक का भी हिस्सा हैं। मैचिंग पैंट के साथ दिशा का मिक्स्ड और मैचेड लुक भी काफी लोकप्रिय है।

दिशा% 2Bpatani% 2B23

आउटफिट भी मस्त हैं।

वास्तव में, दिशा ने एक घर के फोटोशूट के लिए अंतरराष्ट्रीय फैशन एथलेटिक लेबल IVY PARK द्वारा डिज़ाइन की गई नीले रंग की रिब्ड जर्सी बैकलेस बॉडीसूट पहनी थी। जिसके किनारे पर छपी धार अभिनेत्री के लुक में चार चाँद लगा देती है। इसके साथ उन्होंने सलूची पैंट पहनी थी। जो कमर पर किए गए बहुमुखी ड्रॉस्ट्रिंग के साथ पतलून को एक सही लुक देता है।

दिशा के ओवरऑल लुक की बात करें तो, एक्ट्रेस ने मिक्स्ड और मैच्योर अटायर, काफी टफ मेकअप, आईशैडो, ग्लॉसी लिप्स, बीइंग हाइलाइटर और ढीले बालों के साथ लुक को पूरा किया।


कीमत 
बहुत ही शांत। दिशा पाटनी का यह लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। आप इस आउटफिट के साथ स्टाइलिश भी दिख सकती हैं। इसके लिए आपको IVY PARK की वेबसाइट पर जाना होगा और आपको कम से कम 16000 रुपये खर्च करने होंगे।

इस तरह नज़र फिदा  गयो टाइगर दिशा कि टाइगर श्रॉफ एक रोमांटिक टिप्पणी करने से रोक नहीं सकता था की तस्वीरें भर में आया था। टाइगर ने दिशा के रोमांटिक कमेंट करने वाली अभिनेत्री के इस लुक की प्रशंसा की।

No comments:

Post a Comment