पति मुफ्ती अनस ने पत्नी सना के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट लिखी ये बात - Newztezz

Breaking

Friday, November 27, 2020

पति मुफ्ती अनस ने पत्नी सना के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट लिखी ये बात

साना% 2Bkhan% 2Bmufti% 2Banas

कुछ दिन पहले सना खान ने शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने सूरत के मुफ्ती अनूस सईद से शादी की है। शादी के बाद से सना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। अब इस बीच उनके पति की पहली पोस्ट भी सामने आई है।

मुफ्ती अंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सना के साथ एक संदेश के साथ एक तस्वीर साझा की। Ans ने पोस्ट में लिखा, 'आपके ईश्वर के आशीर्वाद से आप किसे इनकार करेंगे? अल्हम्दुलिल्लाह ... मेरे जीवन में आने और इसे एक सुंदर यात्रा बनाने के लिए धन्यवाद। उम्मीद है, मैं हमेशा के लिए आपके साथ एक शांतिपूर्ण और खुशहाल शादी का आनंद लूंगा। हमेशा एक स्टार। खुशी से शादी। अनस और सना ’।


दूसरी तरफ सना खान ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'अगर मेरा प्यार इतना नहीं होता, तो मेरी मेहंदी का रंग इतना गहरा नहीं होता'

कुछ दिनों पहले सना खान ने अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की और शादी के पीछे का कारण भी बताया। सना ने लिखा, 'अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार करो। अल्लाह के लिए एक दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दुनिया में साथ रखे और हम जन्नत में एक साथ रहें। '


सना खान ने 20 नवंबर को सूरत के मुफ्ती अनस से  शादी की थी। उनकी शादी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सफेद पोशाक में नजर आ रही थीं। शादी के बाद सना को अपने पति के साथ केक काटते और उन्हें खिलाते हुए देखा गया। सना खान ने इस साल फरवरी में अपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस के साथ ब्रेकअप किया था। फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर बात की और मेल्विन के रहस्य का खुलासा किया। 32 साल की सना ने 8 महीने बाद अक्टूबर में धर्म के लिए पैसे से भरी जिंदगी छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन भाषाओं में पोस्ट करके इसकी सूचना दी। उन्होंने लिखा कि वह अब मानवता और धर्म की राह पर चलेंगे।

सना खान, जो 'बिग बॉस 6' में एक प्रतियोगी थीं, ने 2005 में हिंदी फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' के साथ अभिनय की शुरुआत की। फिर उन्होंने हिंदी के अलावा मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया। सना खान को 'बिग बॉस' के अलावा, झलक दिखला जा और फियर फैक्टर जैसे रियलिटी शो में देखा गया था। सना ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में भी काम किया।

No comments:

Post a Comment