गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से की सगाई, इस दिन करेंगे शादी - Newztezz

Breaking

Thursday, November 5, 2020

गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से की सगाई, इस दिन करेंगे शादी

गौहर% 2Bkhan% 2Bzaid

बिग बॉस 7 की विजेता और टेलीविज़न का एक जाना-पहचाना चेहरा गौहर खान ने अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से सगाई कर ली है। गौहर ने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ज़ैद के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है।

इस तस्वीर में गौहर खान और ज़ैद दरबार खुश नज़र आ रहे हैं। उनके हाथ में एक गुब्बारा है, जिस पर लिखा है, 'उन्होंने हां कहा'। तस्वीर में गौहर ने फ्लोरल पिंक और व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है जबकि जैद गोल्डन शर्ट और डेनिम में खूबसूरत लग रहे हैं। अभिनेत्री ने एक अंगूठी के साथ-साथ दिल के इमोजी को भी कैप्शन में रखा है। उन्होंने पोस्ट में जैद को भी टैग किया है।


जैद दरबार ने भी इंस्टाग्राम पर वही तस्वीर साझा की और इसे गौहर की पोस्ट की तरह कैप्शन दिया। नेहा कक्कड़, जय भानुशाली, सुनील ग्रोवर, मेघना नायडू, मंदाना और विशाल दादला सहित सेलेब्स ने गौहर खान को इस पोस्ट के लिए बधाई दी है। नेहा ने कमेंट किया, "हां ... मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं।"

गौहर खान के रूप में, वह हाल ही में बिग बॉस 14 के घर में एक वरिष्ठ के रूप में पहुंची। जहां वह 14 दिन रही। बिग बॉस 14 से घर आने के बाद, ज़ैद दरबार ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। सोशल मीडिया के प्रभावक ज़ैद दरबार ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हमेशा की तरह, उन्होंने यह किया।  क्वीन में आपका स्वागत है।  आपको अधिक सफलता और शक्ति मिली। '  पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए गौहर ने लिखा," धन्यवाद ज़ैद। हरचीज के लिए धन्यवाद। '  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी मुंबई में होनी है और दोनों के परिवार ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।


गौहर खान और ज़ैद दरबार बिग बॉस 14. के घर से बाहर आने के बाद कुछ दिनों पहले  गोवा में छुट्टियां मनाने गए थे। उन्होंने गोवा छुट्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए।


बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के बाद जब गौहर खान घर आईं, तो ज़ैद दरबार ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। सोशल मीडिया के प्रभावक ज़ैद दरबार ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हमेशा की तरह, उन्होंने यह किया।  क्वीन का स्वागत।  आपको और अधिक सफलता और शक्ति मिले। '

No comments:

Post a Comment