विराट कोहली ने कहा, "मैं अपने जीवन के खूबसूरत पल में अनुष्का के साथ रहना चाहता हूं - Newztezz

Breaking

Friday, November 27, 2020

विराट कोहली ने कहा, "मैं अपने जीवन के खूबसूरत पल में अनुष्का के साथ रहना चाहता हूं

विराट% 2Bkohli% 2Banushka% 2Bsharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। अनुष्का शर्मा की भी चर्चा हो रही है क्योंकि वह प्रेग्नेंसी में भी शूटिंग कर रही हैं। 

जबकि विराट कोहली के पितृत्व अवकाश लेने के फैसले की सराहना की जा रही है। 
विराट कोहली ने बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी अनुष्का के साथ रहने के लिए अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे में कटौती की है। ऑस्ट्रेलिया में पहला टेस्ट पूरा होने के बाद विराट अपनी पत्नी के पास लौट आएंगे। विराट के मुताबिक, वह बच्चे के जन्म के खूबसूरत पल का आनंद लेना चाहते हैं।

गुरुवार को एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, विराट कोहली ने अपने पितृत्व अवकाश के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मामले को चयन समिति के समक्ष रखा गया था और यह निर्णय लिया गया था कि मैं परीक्षण से पहले लौटूंगा। संगरोध अवधि भी देखी जानी है और यह समय प्रस्थान के लिए निर्धारित किया गया है। मैं अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता हूं। हमारे पहले बच्चे का जन्म। ” यह हमारे जीवन का एक बहुत ही खास और खूबसूरत क्षण होगा। यह वह निर्णय है जिसके बारे में हमने चयनकर्ताओं से बात की। "  कोहली के अनुसार, वह हमेशा चाहते थे कि जब बच्चा पैदा हो, तो वह अपनी पत्नी अनुष्का के साथ रहें।  महत्वपूर्ण बात यह है कि कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने विराट कोहली के पितृत्व अवकाश को मंजूरी दी थी।

इस बीच, अनुष्का शर्मा अपनी लंबित परियोजनाओं की शूटिंग कर रही हैं। अनुष्का पिछले कुछ दिनों से बैक-टू-बैक शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान उनका बढ़ता हुआ बेबी बंप भी देखा जा रहा है। अनुष्का शर्मा आखिरकार आनंद एल  रे की फिल्म 'जीरो' में नजर आईं। फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली।

अनुष्का% 2Bsharma% 2Bmaternity% 2Bleave


उल्लेखनीय है कि इस साल अगस्त में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी को 'खुशखबरी' दी थी। बेबी बंप के साथ अनुष्का की तस्वीर साझा करते हुए कपल ने लिखा कि उनका पहला बच्चा जनवरी 2021 में पैदा होना है  । कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा मुंबई पहुंची थीं। वह आईपीएल मैच के दौरान अपने पति विराट के साथ दुबई में थीं। आईपीएल सीजन के बाद, विराट ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए, जबकि अनुष्का मुंबई लौट आई।

No comments:

Post a Comment