चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए Apple ला रहा है सस्ता iPhone - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 17, 2020

चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए Apple ला रहा है सस्ता iPhone

Iphone% 2Bplus

Apple ने  हाल ही में iPhone 12 सीरीज के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। नया आईफोन 12 प्रो मैक्स अमेरिका में 1,000 से अधिक Maxu के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, लॉन्च किया गया है  , कंपनी के पास iPhone XR और iPhone SE 200 जैसे किफायती फोन भी हैं  । कंपनी ने इस साल iPhone SE 2020 का अनावरण किया है।

गिज़चाइना की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल ने 2021 में सस्ते दामों पर मिड-रेंज मोबाइल फोन लॉन्च करने की योजना बनाई है। नए फोन के साथ, कंपनी भारतीय और चीनी बाजारों में Xiaomi, Oppo और Vivo को टक्कर देगी  


रिपोर्टों के अनुसार, चीनी ऑप्टिकल डिवाइस और कैमरा मॉड्यूल निर्माता सनी ऑप्टिकल टेक्नोलॉजी पर अमेरिकी प्रतिबंधों के कारण हुआवेई के आदेशों में गिरावट आने की उम्मीद है। कंपनी को अब Apple से अधिक ऑर्डर की उम्मीदें हैं। सूत्रों के मुताबिक, सनी ऑप्टिकल आईफोन के लिए 2021 में कैमरा मॉड्यूल सप्लायर बनने की उम्मीद करती है।  लेकिन ये प्लान 2022 तक काम कर सकते हैं।


Apple ने एक सस्ता फोन लॉन्च करने की योजना बनाई है
कंपनी अपनी आपूर्तिकर्ता सूची को बढ़ाकर निर्माता की लागत को कम करने के लिए काम कर रही है। IPhone स्मार्टफोन के लिए मुख्य आपूर्तिकर्ता ताइवान के लार्गन और युजिंगगैंग में सनी ऑप्टिकल तकनीक की तुलना में थोड़ा अधिक तकनीकी फायदे हैं।

IPhone SE प्लस  स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। फोन में साइड में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और खबरों के अनुसार, एप्पल लागत कम करने के लिए एक टच आईडी बटन की पेशकश कर सकता है।

No comments:

Post a Comment