7 नवंबर 2020 राशिफल: वृषभ, तुला राशि के जातक कर्ज देने से बचें, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Saturday, November 7, 2020

7 नवंबर 2020 राशिफल: वृषभ, तुला राशि के जातक कर्ज देने से बचें, अन्य जानें अपना भाग्यफल

shanidev-rashifal-24

मेष राशि

इन जातकों को आज कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आपके कर्ज की रकम की वसूली नहीं हो पाएगी। परिवार के किसी सदस्य को तबीयत बिगड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। आज आपका ज्यादा खर्च होगा। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी बात को लेकर परेशान न हों। धैर्य रखना होगा। संतानपक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। छात्रों को लाभ होगा।

वृषभ राशि
आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा है। इन्हें आज अचानक धन लाभ होगा। आप दिनभर प्रसन्नता में रहेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की मदद कर सकते हैं। जोखिम लेने से बचें। आपके काम आसानी से होंगे। आप अपने व्यवसाय को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं। अनजान व्यक्ति के सामने ज्यादा चर्चा न करें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। दफ्तर का माहौल ठीक रहेगा। युवाओं को नए मौके मिलेंगे। बुजुर्गों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मिथुन राशि
आज आपकी दिनचर्या में परिवर्तन हो सकता है। सेहत को सुधारने के लिए आपको अपने खानपान की आदतों को बदलना होगा। घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आपको शत्रुओं की हरकत के चलते परेशानी हो सकती है। ऑफिस में अफसर आपकी सराहना करेंगे। आपका व्यवहार सहज और सरल होगा। युवाओं को आज तनाव हो सकता है। कैरियर संबंधी कार्य लंबित रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कर्क राशि
आप आपको जिम्मेदारियों को पूरा करने में काफी परेशानी हो सकती है। आर्थिक संकट से जूझ सकते हैं। बैंक या दूसरे सरकारी दफ्तरों का काम आज लंबित रहेंगे। जिसके चलते आपके महत्वपूर्ण काम आगे नहीं बढ़ पाएंगे। दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा। आप कर्ज की रकम वसूल नहीं कर पाएंगे। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आज का दिन छात्रों के लिए अच्छा है। उनकी समस्या का हल होगा।

सिंह राशि
आज आपको परिवार से जुडी जिम्मेदारियां पूरी करनी होगी। जीवन की चुनाैतियों से निपटने के लिए आप अपने कौशलों को निखारने में लगे हैं। साथ ही अपनी छुपी हुई प्रतिभा सामने ला सकते हैं। आपका सफ़र मुश्किल हो सकता है। आज घर परिवार के साथ व्यतीत करने के लिए अच्छा समय है। आज परिवार के लोगों का सहयोग देखने को मिलेगा। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें आ सकती हैं।

कन्या राशि
आपके लंबित योजनाओं के पूरे होने की उम्मीद है। आप अपने करीबी लोगों के साथ आज मिल सकते है। अपनी वर्किंग टीम को प्रेरित और प्रोत्साहित करे। आज शरीर में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा, आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हो। मित्रों से से सहयोग प्राप्त होगा। आपको अपने उग्र स्वभाव पर नियंत्रण रखने कि आवशयकता है।

तुला राशि
अपने विचारों को शांत रखें। आपके पास बेहतर कौशल प्रबंधन की क्षमता है। इसे अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करें ǀ तनाव घटाने के लिए,किसी यात्रा पर जा सकते हैं लेकिन शारीरिक आनंद में न पड़ें। आफिस में सामान्य हालात बने रहेंगे। आपके स्वभाव में उग्रता दिखाई देगी, जिसके कारण नुकसान उठाना पड़ सकता है। नकारात्मक विचार न आने दें।

वृश्चिक राशि
आज आप अपने पहले तय किए गए प्लान के अनुसार काम नहीं कर पाएंगे। अचानक होने वाली घटनाओं के कारण अपना तय कार्यक्रम परिवर्तित करना पड़ सकता है। इस अचानक होने वाली घटना के कारण आपके छोटी अवधि के लगभग सभी कार्य प्रभावित होंगें। आज भाग्य आपको हर तरफ से सहायता करेगा। बुजुर्गों की सेवा करें। अपने मन में नकारात्मक विचार न आने दें।

धनु राशि
आज के दिन अचानक लाभ होने के योग है। ये धन लाभ कई तरह की जिम्मेदारियां भी साथ लाएगा, जिसे आपको नजरअंदाज नहीं करना है। छात्रों के लिए यह समय काफी अच्छा है, पढाई लिखाई में अच्छा मन लगेगा। आपके घर में कोई मांगलिक कार्य आयोजित हो सकता है। खुद के स्वभाव पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। सेहत ठीक रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि
आज आप किसी कार्य के नहीं होने से परेशान रहें। आपको शांत रहना होगा। बुरा वक्त जल्दी ही बीत जायेगा। परिवार के साथ समय बिताएं। आज आप अपने कौशल के जरिए अपने हर कार्य को आसानी से पूराकर लेंगे। आज आपको ख़ास ध्यान रखने कि आवश्यकता है। बुजुर्गों की सेवा करने से संतुष्टि होगी। जोखिम लेने बचें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगा।

कुंभ राशि
आज आपको कर्ज की रकम वापस मिलने की उम्मीद है। कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। आज के दिन आप एक ऐसे व्यक्ति से भी मिल सकते है जिससे आप पूर्व परिचित हों। घर में खुशनुमा का माहौल रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। आपको अपने सेहत प्रति सचेत रहने कि आवशयकता है। पढाई लिखाई में मन नहीं लग पायेगा। युवाओं को कैरियर से जुड़ी जानकारी मिलेगी।

मीन राशि
आज से आपको ऑफिस और घर में अधिक जिम्मेदारी मिल सकती है। इन कार्यों को आप अपने योग्यता से पूरा करेंगे। आपके कैरियर के अवसरों में आने वाले समय में वृद्धि हो सकती है। आज आपको स्वस्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। शरीर में आलस्य ज्यादा रहेगा। काम के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है | आज के दिन बनाई गई योजना सफल होंगी।

No comments:

Post a Comment