बिहार में जीत खुश पीएम मोदी आज शाम 6 बजे बीजेपी मुख्यालय जाएंगे - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 11, 2020

बिहार में जीत खुश पीएम मोदी आज शाम 6 बजे बीजेपी मुख्यालय जाएंगे

बजे% 2Bmodi% 2Bbjp

नई दिल्ली:  बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बहुमत हासिल किया है। राज्य में एक बार फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। इस ऐतिहासिक जीत के बाद, पीएम मोदी खुश हो गए हैं। बीजेपी ने अब इस जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

आज शाम को दिल्ली में भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम होगा, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। भाजपा मुख्यालय में होने वाले कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम 5 बजे पहुंचेंगे, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी शाम 6 बजे मुख्यालय पहुंचेंगे। दिल्ली के अलावा पटना के एनडीए कैंप में भी उत्सव का माहौल है।

नीतीश कुमार के नए पोस्टर जेडीयू ने चिपकाए हैं, जिसमें नीतीश के साथ पीएम मोदी भी दिख रहे हैं। इन पोस्टरों में लिखा गया है, हो गेल जयकर, नीतीश सरकार फिर से बिहार में। जदयू के अलावा, भाजपा कार्यकर्ता कल से लगातार मना रहे हैं और ढोल बजाकर रंग खेल रहे हैं।

इससे पहले कल पीएम मोदी ने बिहार विधानसभा में NDA की जीत के लिए बिहार की बहन-बेटियों की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि बिहार की बहनों और बेटियों ने इस बार आत्मनिर्भर बिहार में अपनी भूमिका दिखा कर भारी संख्या में वोट हासिल किए हैं। हम इस बात से संतुष्ट हैं कि एनडीए को पिछले वर्षों में बिहार की मातृ शक्ति को नया विश्वास दिलाने का अवसर मिला।

यह विश्वास हमें बिहार को आगे बढ़ाने में ताकत देगा। बिहार के लोगों को आश्वस्त करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए हर व्यक्ति और हर क्षेत्र के संतुलित विकास के लिए पूर्ण समर्पण के साथ निरंतर काम करना जारी रखेगा। उन्होंने कहा, बिहार के गाँव-गरीब, किसान-मजदूर, व्यापारी-दुकानदारों के हर वर्ग ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र पर भरोसा किया है।

No comments:

Post a Comment