बिग बॉस के इन 5 लव कपल्स ने जल्दबाजी में फैसला लेकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली - Newztezz

Breaking

Monday, November 23, 2020

बिग बॉस के इन 5 लव कपल्स ने जल्दबाजी में फैसला लेकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली

बिग% 2Bboss% 2Bcouple

 मुंबई: क्या आप कभी ऐसी स्थिति में आए हैं, जहां कोई आप पर थोड़ा ध्यान दे और आपका मन तुरंत उस व्यक्ति के आसपास भटक जाए या पहली नज़र में आपको लगता है कि हाँ, यह वही है जिसकी मुझे तलाश है। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है, तो आपको अपना ख्याल रखने की जरूरत है। रिश्ते में होने का झंझट आपको कर्ज में न घेरने दें। किसी के साथ प्यार में पड़ना ठीक है, लेकिन कुछ भी जाने बिना अपना खुद का बनाना हमेशा दर्दनाक होता है, और शायद बिग बॉस के कुछ प्रेमी इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं। जो न केवल घर पर रहे और एक-दूसरे को अपना बनाया, बल्कि एक जोड़े की तरह घर से बाहर निकले। हालांकि, यह बात अलग है कि आधे से अधिक जोड़ों ने घर छोड़ कर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

करिश्मा तन्ना- उपेन पटेल


Karisha% 2Bupen


बिग बॉस के घर में राजनीति जितनी गंदी होती है लेकिन प्यार हर बार देखा जाता है। विवादास्पद शो के सीजन 8 में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच कुछ ऐसा ही हुआ। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन दोनों ने यह कहकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया कि वे अपने भविष्य को एक साथ नहीं देख रहे हैं।

जो भी मामला हो, जल्दबाजी में निर्णय परिणाम के लिए बाध्य हैं। जब तक चीजें एक साथ अच्छी लगती हैं, आपको लगता है कि यह आदमी सही है। लेकिन जब रिश्ता बिगड़ने लगता है, तो सही व्यक्ति आपको परेशान करने लगता है।

अश्मित पटेल-वीना मलिक


ashmith% 2Bveena


अश्मित पटेल और वीना मलिक भी 'बिग बॉस' के प्रेम जोड़ों में से एक हैं, जिन्हें घर में प्यार हो गया, लेकिन जब दोनों घर से बाहर आए तो उनका रिश्ता भी बिगड़ गया। अश्मित पटेल और वीना मलिक के बीच के संबंधों से एक बात सीखी जा सकती है कि सप्ताह में एक या दो बार किसी व्यक्ति से मिलना या कुछ घंटों के लिए फोन पर बात करना विपरीत व्यक्ति की आदत का अनुमान नहीं लगा सकता है।

यही कारण है कि जब आप किसी रिश्ते में जल्दी में होते हैं, तो आप अक्सर महसूस नहीं करते हैं कि आप जिस व्यक्ति को अपना दिल दे रहे हैं वह आपके लिए सही है या नहीं।

तनीषा मुखर्जी-अरमान कोहली


तनीषा% 2Bmukherjee% 2Barman% 2Bkohli


काजोल की छोटी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी, जो बिग बॉस में अन्य प्रतियोगियों से अलग खड़ी हैं, ने अपना अधिकांश समय अरमान कोहली के साथ बिताना शुरू किया, जब वह उनसे एक साथी के रूप में मिलीं। शो के दौरान दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर हर किसी को लगा कि जैसे ही वह बाहर आएंगे, दोनों शादी कर लेंगे। हालाँकि, इसके विपरीत हुआ। बेघर होने के बाद, तनिषा के प्रति अरमान कोहली का रवैया बिगड़ गया, जिसके कारण अभिनेत्री को टूटने का फैसला करना पड़ा।

तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली के बीच संबंध उन जोड़ों के लिए एक आदर्श उदाहरण है, जो सोचते हैं कि अगर प्यार सच्चा है, तो इसे जीवनसाथी के साथ मिलकर जाना जा सकता है।

गौहर खान-कुशाल टंडन


गौहर% 2Bkhan% 2Bkushal% 2Btondon


कुशाल टंडन और गौहर खान भी उन जोड़ों में से एक थे जिनकी क्यूट केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। हालांकि, बेघर होने के बाद, दोनों ने हमेशा के लिए अलग हो गए। कुशाल ने एक साक्षात्कार में कबूल किया कि गौहर शादी करने के लिए उस पर अपना धर्म बदलने के लिए लगातार दबाव बना रही थी, जिसके लिए वह तैयार नहीं थी। इसलिए दोनों ने तय किया कि उनके 9 महीने के रिश्ते को खत्म करना बेहतर है।

कुशाल और गौहर के रिश्ते से एक बात सीखी जा सकती है कि जो लोग एक या दो मुलाकातों में शादी करने जैसा बड़ा फैसला लेते हैं, उन्हें पहले यह समझ लेना चाहिए कि उनका पार्टनर रिलेशनशिप के लिए तैयार है या नहीं। बहुत कम लोग हैं जो यह सोचकर रिश्ता शुरू करते हैं कि वे बाद में शादी कर लेंगे। हालांकि, रिश्ते के शुरुआती दिनों में युगल को एक-दूसरे से शादी करने के विचार को स्पष्ट करना चाहिए।

No comments:

Post a Comment