रेडर से लेकर फीयरो तक टीवीएस लेकर आ रही है 4 अलग-अलग रेंज की बाइक - Newztezz

Breaking

Thursday, November 12, 2020

रेडर से लेकर फीयरो तक टीवीएस लेकर आ रही है 4 अलग-अलग रेंज की बाइक

टीवी% 2Bbike

नई दिल्ली:  दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस चार नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने 4  नामों का  पेटेंट कराया है   रेट्रो, रेडर,  फिएरो 125  और  ज़ेपेलिन आर।  इसलिए संकेत हैं कि टीवीएस इन 4 मॉडलों पर काम कर रहा है। इन चार मॉडलों में अलग-अलग सेगमेंट और रेंज होंगे। आइये इसके बारे में अधिक जानते हैं .....

कंपनी के ब्रांड के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर या कंपनी के एंट्री लेवल बाइक Radeon का रेट्रो क्लासिक मॉडल। कंपनी एक नई एडवेंचर टूरर बाइक पर भी काम कर रही है।

 

टीवीएस रेडर
एक एंट्री-लेवल एडवेंचर बाइक हो सकती है। जो कि XPulse 200 को टक्कर देगा।  इसमें एडजस्टेबल सस्पेंशन पाया जा सकता है। जो ऑफ-रोडिंग में भी बहुत काम का साबित होगा। इनमें स्पोक व्हील्स, ड्यूल पर्पज टायर्स और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस शामिल हैं। जिसमें 200 सीसी का इंजन दिया जा सकता है।

TVS Fiero 125
कंपनी अपने TVS Fiero को एक नए अवतार में लाने जा रही है। नई बाइक में 125 सीसी का इंजन दिया जाएगा। कंपनी फिलहाल इस सेगमेंट में कोई बाइक पेश नहीं करती है। इस बाइक का मुकाबला Honda SP 125 और Bajaj Pulsar 125 से होगा।

टीवीएस ज़ेपेलिन आर
जिसके जरिए कंपनी क्रूजर सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। बाइक का मुकाबला Java Classic 350, Honda CB 350 और Royal Enfield Meteor 350 से होगा  । जिसमें 250 cc या 310 cc का शक्तिशाली इंजन पाया गया है। कंपनी ने 2020 ऑटो एक्सपो में इस बाइक के कॉन्सेप्ट मॉडल का खुलासा किया।

No comments:

Post a Comment