- Newztezz

Breaking

Sunday, November 1, 2020

अस्पताल% 2Bme% 2Btodphod

मुंबई:  मुंबई के वाशी के एक अस्पताल में कोरोना के एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने बर्बरता की। पुलिस ने घटना में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। लापरवाही का आरोप लगाते हुए मरने वाले 48 वर्षीय कोरोना मरीज के परिवार ने अस्पताल में हंगामा किया। लेकिन, अस्पताल ने लापरवाही के सभी आरोपों से इनकार किया है।

पुलिस ने कहा कि कोरोना के 48 वर्षीय मरीज को गंभीर हालत में वाशी नगर अस्पताल पहुंचाया गया।जहां इलाज के दौरान इस मरीज की मौत हो गई। मरीज के परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया।


एक कोरोना मरीज के परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वे उग्र हो गए और अस्पताल के स्वागत क्षेत्र में तूफान ला दिया। अस्पताल में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जबकि अस्पताल ने लापरवाही के सभी आरोपों से इनकार किया है।

इस बारे में बात करते हुए, अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि हम जरा भी लापरवाही नहीं करते। मरीज की हालत गंभीर थी और हमने उसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश की। हमारे कर्मचारियों ने रोगी के रिश्तेदारों को उनकी स्थिति के बारे में भी बताया, यह कहते हुए कि मरीज को वेंटिलेटर की आवश्यकता हो सकती है। अस्पताल वर्तमान में पुलिस के संरक्षण में है।

No comments:

Post a Comment