भारतीय बाजार में 15 हजार की कीमत में मिलने वाले बेस्ट मोबाइल फोन - Newztezz

Breaking

Monday, November 16, 2020

भारतीय बाजार में 15 हजार की कीमत में मिलने वाले बेस्ट मोबाइल फोन

भारतीय% 2Bmarket

नई दिल्ली:  इन दिनों मोबाइल के बिना चलना लगभग असंभव है। और यही कारण है कि एक के बाद एक कंपनी पहले से ही भारतीय बाजार में नए मॉडल लेकर आई है। जिसका फायदा आम आदमी को मिला है।

कोरोना के बाद भी, कई कंपनियां एक के बाद एक मॉडल लेकर आई हैं। साधारण लोग इससे लाभान्वित हुए हैं। हालांकि, कम-लागत वाले फोन के मामले में, आपको अक्सर इसे कठिनाई के साथ पहनना पड़ता है।

हालांकि, केवल 15 हजार में से, कई कंपनियां कुछ नए प्रकार के फोन लेकर आई हैं। ग्राहकों के लिए realme narzo 20 प्रो है। इस फोन की कीमत 14999 रुपये है। इस फोन में 6.50 इंच का डिस्प्ले है। यह एक मीडियाटेक हेलियो g95 प्रोसेसर के साथ आता है। उन्नत बैटरी हैं।

असली 7 फोन भी हैं। इस फोन की कीमत 14999 रुपये है। इसमें 6.50 इंच का डिस्प्ले है। उन्नत प्रोसेसर के लाभ के साथ। मोटरोला मोटो जी 9 भी हैं। इस फोन की कीमत 9999 रुपये है।

दूसरी तरफ रेडमी नोट 9 फोन है। ग्राहकों को यह फोन शाओमी के सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक कम कीमत पर मिलेगा। इसके कई फायदे भी हैं। यह फोन केवल 10999 रुपये में उपलब्ध होगा।

कई फोन भी हैं। जो कम कीमतों पर मिल सकता है। Realme 6i फोन हैं। यह फोन केवल 13999 रुपये में उपलब्ध होगा। दूसरे शब्दों में, इस बार कम कीमत पर ऐसे फोन लाने के परिणामस्वरूप आम लोगों को लाभ मिलेगा।


No comments:

Post a Comment