TATA और HDFC ने टाई-अप किया, केवल रु 789 की किस्त में धांसू कार खरीदने मौका - Newztezz

Breaking

Friday, October 23, 2020

TATA और HDFC ने टाई-अप किया, केवल रु 789 की किस्त में धांसू कार खरीदने मौका

टाटा% 2Bmotors

नई दिल्ली:  अगर आप भी त्यौहारी सीजन के दौरान नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो ऐसा मौका दोबारा नहीं आएगा। टाटा मोटर्स (   वाहनों में टाटा मोटर्स ) अब आप घर जा सकते हैं या प्राथमिक 789 रुपये ईएमआई पर ले सकते हैं। देश के शीर्ष ऑटोमोटिव ब्रांड ने 789 रुपये प्रति माह से कम की ईएमआई पर ग्राहकों को अपनी कार देने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है। टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को एक लचीला ईएमआई विकल्प दे रही है, जिसमें वे हर तीन महीने में न्यूनतम ईएमआई राशि का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी यात्री वाहन रेंज पर 100 फीसदी एक्स-शोरूम फंडिंग दे रही है। ऋण अवधि 5 वर्ष तक और सभी वाहनों पर उपलब्ध योजनाएं।

नवंबर तक ग्राहकों को कंपनी की स्कीम का फायदा मिलेगा। कंपनी ने बैंक के साथ मिलकर दो नई योजनाएं शुरू की हैं, एक क्रमिक कदम योजना और एक टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव योजना। यह ऑफर कंपनी की ईवी रेंज के साथ-साथ हैचबैक कारों और एसयूवी की पूरी न्यू फॉरएवर बीएस रेंज में उपलब्ध है और ग्राहक इस ऑफर का लाभ नवंबर 2020 के अंत तक उठा सकते हैं।

क्रमिक चरण की योजना

ग्राहकों को कार लेने की सुविधा प्रदान करके ग्राहकों के लिए कार खरीदने की प्रक्रिया को आसान बनाने का लक्ष्य है और आकर्षक ब्याज दरों पर कई अलग-अलग ईएमआई विकल्प। कार खरीदार की ऋण चुकौती सुविधा को ध्यान में रखते हुए ईएमआई भुगतान धीरे-धीरे दो वर्षों की अवधि में बढ़ाया जाता है।

टीमएमएल फ्लेक्सी ड्राइव

फ्लेक्सी ड्राइव योजना के अनुसार, ग्राहकों के पास प्रति वर्ष किसी भी 3 महीने को चुनने का विकल्प है। जबकि वह न्यूनतम ईएमआई यानी रु। का भुगतान कर सकता है। 789 प्रति माह (कार और संस्करण पर निर्भर करता है) उसने जो कार खरीदी है, उसके आधार पर। उपरोक्त योजना से ग्राहक को अपनी सुविधानुसार ईएमआई भुगतान की व्यवस्था करने में मदद मिलेगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए ग्राहक टाटा मोटर्स के नजदीकी डीलर या एचडीएफसी बैंक की शाखा से संपर्क कर सकते हैं और टाटा कार खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकते हैं।'

No comments:

Post a Comment