IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली और युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ा - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली और युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ा

हार्दिक-पंड्या% 2B3

दुबई:  भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली और युवराज सिंह को पीछे छोड़ दिया है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2020 के 45 वें मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार पारी खेली।

मुंबई की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या (नाबाद 60) और सूर्यकुमार यादव (40) की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 195 रन का मजबूत स्कोर बनाया। जवाब में, राजस्थान ने आसानी से बेन स्टोक्स (नाबाद 107) और संजू सैमसन (54) की मजबूत पारियों के दम पर मैच जीतने में कामयाबी हासिल की।

पांड्या ने मुंबई के लिए इस मैच के आखिरी ओवर में कड़ी मेहनत करते हुए 21 गेंदों में 60 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने इस पारी के दौरान एक विशेष मामले में युवराज सिंह और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को भी छोड़ दिया। युवराज और कोहली ने आईपीएल में एक ओवर में चार छक्के लगाने का कारनामा किया है।

पंड्या ने रविवार के मैच में जो सात छक्के लगाए, उनमें से चार छक्के एक ही ओवर में आए। पंड्या ने अंकित राजपूत के ओवर में चार छक्के मारे जो 18 वें ओवर में राजस्थान के लिए आए। पांड्या ने ओवर की पहली, चौथी, पांचवी और आखिरी गेंद पर छक्का लगाया।

आईपीएल में यह दूसरी बार है जब हार्दिक पांड्या ने एक ही ओवर में चार छक्के लगाए। पांड्या ने 21 गेंदों में 7 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 60 रन जोड़े। पांड्या शुरुआती 9 गेंदों में से केवल 8 रन बना पाए, लेकिन अगली 12 गेंदों में उन्होंने 52 रन बनाए। अब मुंबई का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बुधवार, 28 अक्टूबर को अबू धाबी में होगा।

No comments:

Post a Comment