IPL 2020 RR vs RCB: आरसीबी ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, चहल बने मैन ऑफ द मैच - Newztezz

Breaking

Saturday, October 3, 2020

IPL 2020 RR vs RCB: आरसीबी ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, चहल बने मैन ऑफ द मैच


इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के 15 मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत हासिल कर ली हैं. इसके साथ ही कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी पॉइंट टेबल में टॉप पर आ गयी हैं.

कोहली ने खेली नाबाद 72 रनों की पारी

155 रनों के लक्ष्य के जवाब में आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और आरोन फिंच सिर्फ 8 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और विराट कोहली के बीच 99 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी बनाई. इस दौरान पडिक्कल ने सीजन में तीसरा अर्द्धशतक लगाते हुए 45 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली.

देवदत्त के आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने मोर्चा संभाला और टीम को जीत दिलाई. कोहली ने मैच में 53 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 72 रनों की पारी खेली, जिसके कारण आरसीबी ने 19.1 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया.

राजस्थान  रॉयल्स ने बनाये थे 153 रन

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के पहले बल्लेबाजी करते हुए महिपाल लोमरोर के 39 गेंदों पर 3 छक्कों की मदद से 47 रनों की पारी खेली जबकि पारी के अंत में राहुल तेवतिया ने सिर्फ 12 गेंदों पर नाबाद 24 रनों की पारी खेली. जिसकी मदद से राजस्थान की टीम ने 20 ओवरों में 154/6 का स्कोर बनाया.

आरसीबी की 8 विकेट की बड़ी जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स विराट कोहली और देवदत्त सहित टीम के सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment