गौहर खान ने सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड जैद का बर्थडे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बात - Newztezz

Breaking

Sunday, October 25, 2020

गौहर खान ने सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड जैद का बर्थडे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बात

गौहर% 2Bkhan% 2Bzaid% 2Bdarbar

गौहर खान बिग बॉस की सर्वश्रेष्ठ विजेता और प्रतियोगी हैं। गौहर खान को हाल ही में 'बिग बॉस 14' में एक शरारती सीनियर के रूप में देखा गया था। हालांकि, गौहर अब अपने घर लौट आई हैं। गौहर कथित तौर पर संगीत संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार के साथ एक रिश्ते में हैं। गौहर ने अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड ज़ैद के लिए अपने जन्मदिन पर एक विशेष संदेश लिखा है और इसे एक आशीर्वाद कहा है।

गौहर खान ने जैद के जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में गौहर और ज़ैद अलग-अलग एक्सप्रेशन देते हुए मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। ज़ैद के जन्मदिन पर तस्वीरें साझा करते हुए, गौहर ने लिखा, "सबसे अद्भुत व्यक्ति (यहां तक ​​कि गर्म) होने से लेकर मेरी चौड़ी मुस्कुराहट तक उन पलों तक, जहां मैं आपको गला घोंटना चाहता हूं (जब यह गुस्सा आ रहा हो) और वहां से आपके साथ मस्ती करने के लिए। हर बार। जब तक आप फोटो क्लिक करते हैं, तब तक आप मुझसे प्यार करते हैं, जब तक कि आप मेरे बालों को प्यार से सीधा नहीं करते, तब तक मैं आपसे प्यार करता हूं। मैं आपके लिए अपने दिल के नीचे से प्रार्थना करता हूं। जन्मदिन का लड़का ज़ैद, आप मेरे जीवन में आशीर्वाद हैं। आपका जीवन। खुशी, स्वास्थ्य, धन और सफलता से भरा। आमीन। आपका अगला साल शानदार होगा, जेडी। "
जैद दरबार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक की एक तस्वीर भी साझा की। बर्थडे बॉय ज़ैद को केक के सामने बैठे देखा गया है। हालांकि, इन तस्वीरों में लेडी लव गौहर नजर नहीं आ रही हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से चर्चा है कि जैद और गौहर नवंबर में शादी करेंगे। शादी की अफवाहों पर, गौहर खान ने कहा कि जब भी कुछ भी होगा, वह दुनिया को बताएगी। जैद के पिता और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने कहा, "हम जो भी फैसला करते हैं उसमें हम जैद के साथ होते हैं। गौहर बहुत अच्छी लड़की है।"

जैद एक कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया प्रभावित करने वाला है। ज़ैद और गौहर ने इस साल की शुरुआत में मुलाकात की और डेटिंग शुरू की। ज़ैद गौहर के प्यार में है। वास्तव में उनका परिवार भी गौहर को पसंद करता है। एक साक्षात्कार में, ज़ैद ने कहा, "मेरे परिवार के साथ गौहर का रिश्ता अच्छा है और मेरा परिवार उनके परिवार के साथ है।  मेरा परिवार इसे बहुत पसंद करता है और आप सोच भी नहीं सकते कि वे इसे कितना प्यार करते हैं।  वह हमारे करीब हैं लेकिन मुझे लगता है। पूरी दुनिया उससे प्यार करती है।  मेरा पूरा परिवार, मेरे पिता, माँ, बहन, भाई हर कोई इसे प्यार करता है।  मेरी छोटी बहन इसे प्यार करती है और हमेशा कहती है कि वह गौहर की तरह बनना चाहती है। '

गौहर ने 23 अगस्त को ज़ैद और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने अभिनेत्री को एक सुंदर आश्चर्य भी दिया।

No comments:

Post a Comment