शादी के विज्ञापन में एक शख्स ने कि ऐसी ‘दुल्‍हन’ की डिमांड, लोगों ने कहा-‘पूरी जिंदगी कुंवारे ही रहोगे’ - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 7, 2020

शादी के विज्ञापन में एक शख्स ने कि ऐसी ‘दुल्‍हन’ की डिमांड, लोगों ने कहा-‘पूरी जिंदगी कुंवारे ही रहोगे’


नई दिल्‍ली: सभी को अपनी शादी को लेकर कई अरमान होते हैं। हर लड़की और लड़का अपने जीवनसाथी को लेकर कई चाहत होती हैं कि कोई चाहता है कि वह खूबसूरत हो, टैलेंटेड हो, और भी कई तरह कि डिमांड होती है। कई लोग अपना हमसफर पाने के लिए विज्ञापनों (Matrimonial advertisement) का सहारा भी लेते हैं। एक दिलचस्प वाक्या आपको हम बताने जा रहे है कि एक लड़के ने अपनी जीवनसंगिनी खोजने के लिए विज्ञापन दिया है मगर उसे देखकर लोगों के तरह तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं जिनमे किसी ने कहा कि ऐसी लड़की कहीं नहीं मिलेगी। तुम कुंवारे ही रहोगे।

इस दिलचस्प विज्ञापन को आईएएस नितिन सांगवान ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिस पर यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह विज्ञापन के एक वकील लड़के की शादी के लिए दिया गया है। इसमें दुल्‍हन को लेकर लिखा गया है कि दूल्‍हे को सुंदर, स्लिम और लंबी दुल्‍हन चाहिए। दुल्‍हन को सोशल मीडिया की लत (Social Media Addiction) नहीं होनी चाहिए।

बस इसी बात पर लोग इस विज्ञापन पर तरह तरह के कमेंट्स करने लगे और देखते दखते ही यह विज्ञापन वायरल हो गया। एक यूजर ने एक बत्‍तख की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘दूल्‍हे के लिए मैच मिल गया।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘बेचारा कुंवारा मरेगा, ऐसी लड़की मिलना आज के जमाने में बेहद मुश्किल है।’ इस विज्ञापन के स्‍नैपशॉट शेयर करते हुए आईएएस ने लिखा, ‘फिलहाल अब शादी के लिए मिलान करने के मापदंड बदल रहे हैं।’

No comments:

Post a Comment