'सैफू' के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए करीना ने अपने डेटिंग दिनों को याद किया - Newztezz

Breaking

Sunday, October 25, 2020

'सैफू' के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए करीना ने अपने डेटिंग दिनों को याद किया

सैफ% 2Bali% 2Bkhan% 2Bkareena% 2Bkapoor% 2Bkhan

सैफ अली खान और करीना कपूर कभी भी प्रशंसकों को रिलेशनशिप गोल देने में नाकाम रहे हैं। वे बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। लोग उसे 'सैफीना' भी कहते हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है।

इस साल की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाली करीना, सैफ के साथ-साथ लिटिल मंचकिन तैमूर के साथ भी तस्वीरें साझा करती रही हैं। आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर सैफ के साथ एक थकाऊ तस्वीर साझा की। जिसे 2008 में क्लिक किया गया था।  यह तस्वीर उस समय की है जब वे डेटिंग कर रहे थे।

सैफ% 2Bkareena


तस्वीर में दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए, करीना ने लिखा, "मुझे और मेरे प्यार एक्रोपोलिस में" एथेंस 2008 है "।

बेबो और सैफ ने 2012 में शादी की थी। वह वर्तमान में अपनी 8 वीं वर्षगांठ मना रहे थे  । इस दिन, करीना ने अपने पति के साथ एक विशेष तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और एक खुशहाल शादी के रहस्य का भी खुलासा किया। करीना ने लिखा, "एक समय की बात वहाँ बेबो नाम की एक लड़की और Saifu। नाम के एक लड़के था  दोनों प्यार करता था स्पेगेटी और शराब ... और फिर वे हमेशा खुशी से रहते थे।  अब आप सभी एक खुश शादी के लिए महत्वपूर्ण पाया है।  मुबारक वर्षगांठ SAKP ... अनंत काल और उससे परे के लिए '।

विशेष रूप से, सैफ और करीना दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। उनका दूसरा बच्चा 2021 में होने वाला है।  बहुत समय पहले उसने दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की थी। करीना ने हाल ही में सैफ की दूसरी गर्भावस्था के बारे में प्रतिक्रिया के बारे में एक साक्षात्कार में बात की। करीना ने कहा, "जब मैंने दूसरी गर्भावस्था के बारे में बताया तो परिवार से कोई फिल्म प्रतिक्रिया नहीं आई।  यह जानकर सैफ की प्रतिक्रिया भी सामान्य थी।  सैफ इस खबर को सुनकर खुश थे।

गर्भावस्था के बारे में बात करते हुए, करीना ने आगे कहा, "मैंने इसके लिए कुछ भी योजना नहीं बनाई थी लेकिन यह एक खुशी थी कि हर कोई एक साथ जश्न मनाना चाहता था।" अगस्त में, करीना और सैफ ने एक बयान में कहा, "हम यह घोषणा करते हुए खुश हैं कि हमारा परिवार बढ़ने जा रहा है।  आपकी शुभकामनाओं, प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। '

No comments:

Post a Comment