सोहा अली खान ने भाई-भाभी सैफ-करीना की शादी की सालगिरह पर शेयर की प्यारी तस्वीर - Newztezz

Breaking

Saturday, October 17, 2020

सोहा अली खान ने भाई-भाभी सैफ-करीना की शादी की सालगिरह पर शेयर की प्यारी तस्वीर

सोहा% 2Bali% 2Bkhan% 2Bsaif% 2Bali% 2Bkhan% 2Bkareena% 2Bkapoor

अभिनेत्री सोहा अली खान सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। 17 अक्टूबर को भाई सैफ अली खान और भाभी करीना कपूर की शादी की सालगिरह थी जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। इस जोड़ी ने कल अपनी 8 वीं वर्षगांठ मनाई। उनकी शादी 16 अक्टूबर 2016 को हुई थी।

सोहा द्वारा शेयर की गई फोटो में दंपति एक सेल्फी में तेजस्वी को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। लगता है यह तस्वीर पटौदी पैलेस में क्लिक की गई है। इस तस्वीर के साथ, सोहा ने उन्हें एक खूबसूरत सालगिरह भी लिखा है।



उन्होंने लिखा, 'आप दो ... एक हैप्पी एनीवर्सरी करीना कपूर खान और भाई ... हमेशा प्यार।'

कल बेबो ने अपने पति के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सालगिरह की शुभकामना देते हुए एक तस्वीर भी साझा की। दूसरी बार माँ बनने जा रही अभिनेत्री ने लिखा, "एक समय बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था।  दोनों स्पेगेटी और वाइन पसंद करते थे ... और फिर वे हमेशा खुशी से रहते थे। ।  अब आप सभी एक खुश शादी के लिए महत्वपूर्ण पाया है।  सालगिरह मुबारक हो SAKP ... अनंत काल और उससे आगे के लिए '।  यहां SAKP मतलब है सैफ अली खान पटौदी।


आपको बता दें, करीना कपूर, सैफ अली खान और बेटे तैमूर फिलहाल पटौदी पैलेस में हैं। करीना ने दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। करीना ने हाल ही में फिल्म के सेट से आमिर के साथ एक तस्वीर साझा की और बताया कि उनकी शूटिंग खत्म हो गई है। करीना ने लिखा, "हर यात्रा का अंत होता है। आज मैंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। महामारी, मेरी गर्भावस्था, घबराहट लेकिन यह सब शूटिंग के जुनून को नहीं रोक सकता। सभी सुरक्षा उपायों के साथ शूटिंग करना।" पोस्ट के अंत में, करीना ने आमिर खान और फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद दिया। करीना और सैफ का दूसरा बच्चा 2021 में पैदा होना है।  तैमूर वर्तमान में करीना और सैफ का बेटा है। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है।

No comments:

Post a Comment