साउथ स्टार चिरंजीवी की पत्नी मेघना ने बेटे को दिया जन्म, परिवार बोला जूनियर चिरंजीवी आ गया - Newztezz

Breaking

Friday, October 23, 2020

साउथ स्टार चिरंजीवी की पत्नी मेघना ने बेटे को दिया जन्म, परिवार बोला जूनियर चिरंजीवी आ गया

चिंरजीवी

कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा का चार महीने पहले निधन हो गया। उनकी मृत्यु के समय, उनकी पत्नी मेघना राज गर्भवती थीं। मेघना का सिर चार महीने पहले चकनाचूर हो गया था। लेकिन आज मेघना और पूरे सरजा परिवार के लिए खुशी का दिन है। मेघना और चिरंजीवी के बेटे का जन्म गुरुवार को हुआ। चिरंजीवी के भाई और अभिनेता ध्रुव सरजा ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की। ध्रुव के अलावा, उनकी पत्नी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अच्छी खबर साझा की है।

ध्रुव सरजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'बेबी बॉय। जय हनुमान। '  तो ध्रुव सरजा की पत्नी प्रेरणा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा,' मेघना चिरु के बेटे का जन्म हो चुका है। आपकी सभी प्रार्थनाओं और सहयोग के लिए धन्यवाद। '


दूसरी ओर, चिरंजीवी के चचेरे भाई सूरज सरजा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह खुशखबरी साझा की है। उन्होंने लिखा, "हम परिवार में चिरू का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। आपके सभी प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। एक बेटा पैदा हुआ है।" चिरंजीवी और मेघना की शादी 2018 में हुई थी।  हालाँकि, चिरंजीवी की मृत्यु उनके बच्चे की पहली झलक देखने से पहले हो गई थी। चिरंजीवी का दिल का दौरा पड़ने के बाद 36 साल की उम्र में बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया। चिरंजीवी और मेघन के बच्चे की पहली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जूनियर चिरंजीवी की एक तस्वीर विभिन्न फैनक्लब पर साझा की गई है। जैसा कि एक तस्वीर में देखा जा सकता है, छोटा बेटा चाचा ध्रुव सरजा के हाथों में है।



तो एक अन्य तस्वीर में देखा जा सकता है कि पिता चिरंजीव के बड़े फोटो फ्रेम के पास एक छोटा बच्चा लिया गया है। निश्चित रूप से, सरजा परिवार के लिए यह बहुत खुशी का क्षण है क्योंकि उन्हें चिरंजीवी को एक बेटे के रूप में वापस मिल गया है।


अभी कुछ दिनों पहले, सरजा परिवार ने मेघना के लिए गोद भराई की। उसने चिरंजीवी की तरह ही सीमा का आयोजन किया। चिरंजीवी के कटआउट सीमा में लगाए गए थे। तो हाल ही में ध्रुव सरजा की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वह चिरंजीवी के आने वाले बच्चे के लिए एक चांदी की घोड़ी खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं। वर्तमान में, बच्चे के जन्म के बाद पूरे परिवार के लिए मिश्रित भावनाएं हैं।

No comments:

Post a Comment