आईपीएल खत्म होने से पहले फॉर्म लौटेंगे एमएस धोनी- अजीत आगरकर - Newztezz

Breaking

Friday, October 23, 2020

आईपीएल खत्म होने से पहले फॉर्म लौटेंगे एमएस धोनी- अजीत आगरकर

धोनी% 2Bipl

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 में संघर्ष कर रही है   और टीम वर्तमान में 10 मैचों में से केवल 3 जीत के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। इस सीजन में न केवल टीम के अन्य बल्लेबाज विफल रहे हैं बल्कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला भी खामोश रहा है। 

इस मुद्दे पर पूर्व भारतीय गेंदबाजी ऑलराउंडर अजीत अगरकर ने कहा है कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को नंबर पांच से नीचे बल्लेबाजी करने नहीं आना चाहिए। उनका कहना है कि धोनी खुद को थोड़ा ऊपर लाकर मैच बना सकते हैं और अपने साथी बल्लेबाज के साथ मिलकर टीम को बेहतर स्थिति में ले जा सकते हैं। साथ ही अगरकर ने यह भी कहा कि उन्हें भरोसा है कि टूर्नामेंट खत्म होने से पहले धोनी वापस फॉर्म में आ जाएंगे।

 

स्टार स्पोर्ट्स में एक शो के दौरान बात करते हुए अगरकर ने कहा, "मेरे अनुसार, धोनी को नंबर पांच से पहले बल्लेबाजी करने के लिए आना चाहिए। हालांकि यह मैच की परिस्थितियों पर भी निर्भर करता है, लेकिन टीम के लिए पांचवें के बाद धोनी की बल्लेबाजी का नुकसान होगा।" साबित हुआ। ”


उन्होंने यह भी कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि धोनी क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज दिमाग वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। वह अभी भी अच्छी तरह से चीजों की जांच करके टीम संयोजन की जांच कर सकता है। उन्होंने कहा कि धोनी आईपीएल खत्म होने से पहले ही एक ही नोट पर अपना खोया हुआ फॉर्म वापस हासिल कर लेंगे।

 

आपको बता दें कि धोनी ने इस सीजन में खेले गए 10 मैचों में केवल 184 रन बनाए हैं। उनका बल्ले से नहीं चलना भी टीम के लिए बहुत नुकसानदेह रहा है। 

No comments:

Post a Comment