सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी - Newztezz

Breaking

Friday, October 16, 2020

सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सिंगर% 2BKumar% 2BSanu% 2Btests% 2Bpositive% 2Bfor% 2BCovid -19

मुंबई:  सिंगर कुमार सानू कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। सोशल मीडिया के जरिए कुमार सानू के कोरोना संक्रमण के बारे में जानकारी सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुमार सानू बुधवार को परिवार से मिलने लॉस एंजिल्स जा रहे थे। इस बीच, जब उन्हें कोरोना मिला, तो उन्हें योजना रद्द करनी पड़ी। वह वर्तमान में संगरोध में है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित था। जिसके बाद उन्होंने जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाया गया। खबरों के मुताबिक, बीएमसी ने उस मंजिल को सील कर दिया है जिस पर कुमार सानू रहते हैं। गोरूगांव में सानू अपने घर पर सभी सावधानियां बरत रहा है और घर पर अपना इलाज करवा रहा है।

आपको बता दें कि सिंगर गुरुवार को अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर जा रहे थे, लेकिन हवाई यात्रा से पहले अनिवार्य कोविद परीक्षण में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद उनका प्रस्थान रद्द कर दिया गया।

बॉलीवुड से पहले बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना वायरस में पकड़े जाने वालों में बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आफताब शिवदासानी, अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका जैसे बड़े नाम शामिल हैं। ऐसे में अब जाने-माने गायक कुमार सानू को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह ध्यान दिया जा सकता है कि देश में कोरोना की मात्रा लगातार बढ़ रही है। पिछले 24 घंटों में, भारत में 63,371 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद, संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 73,70,469 हो गई है। इस अवधि के दौरान 895 और लोगों की मौत हुई। जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,12,161 हो गई है। 24 घंटे में 70338 ठीक हुए। रोगियों की कुल संख्या - 64,53,780। जबकि देश में सक्रिय मामलों की संख्या -8,04,528 तक कम हो गई है।

No comments:

Post a Comment