देवी मां को खुश करने के लिए अंधी मां ने काटी बेटे की गर्दन, मौके पर मौत - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

देवी मां को खुश करने के लिए अंधी मां ने काटी बेटे की गर्दन, मौके पर मौत


मध्य प्रदेश:
 हम भले ही आधुनिक भारत में रहने की बात करते हों, जहां अंधविश्वास के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं बीच-बीच में कुछ खबरें ऐसी आ जाती हैं, जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से सामने आ रहा है। जहां एक मां ने देवी मां को खुश करने के लिए अपनी कोख उजाड़ दी। मां ने अपने 24 वर्ष के बेटे की सोते वक़्त कुल्हाड़ी गले पर वार कर उसकी बलि चढ़ा दी। इसकी जानकारी जब सुबह गांव वालों को हुई तो सभी स्तब्ध रह गए। मामला कोहनी गांव का है। घटना की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या बल में पुलिस फ़ोर्स गांव में तैनात कर दिया गया है।

घटना को लेकर पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी अरुण सोनी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर उन्हें सूचना मिली कि कोहनी गांव में रहने वाली सुनिया बाई लोधी (50) ने अपने पुत्र द्वारका लोधी (24) के गले पर कुल्हाड़ी वार कर हत्या कर दी जब वो सो रहा था। थाना प्रभारी ने आरोपी मां के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, करीब दो वर्ष उन्हें दैवीय प्रभाव होने की बात कही थी। ऐसा ही कुछ उन्हें आज रात में भी हुआ। यही वजह सुनिया बाई ने अपने बेटे द्वारका लोधी की गला काटकर हत्या कर दी।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला को बलि देने के भाव आते थे। इसकी वजह से वो कई बार लोगों से बात करती थी कि, इसे मारना है, उसे मारना है। इस बारे में गांव वालों को पूरी जानकारी थी तो अब खुलासा कर रहे हैं। फिलाहल युवक को शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के लिए इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है और आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment