काजल अग्रवाल ने दिखाई अपनी सगाई की अंगूठी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल - Newztezz

Breaking

Sunday, October 25, 2020

काजल अग्रवाल ने दिखाई अपनी सगाई की अंगूठी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

काजल% 2Baggarwal

मुंबई:  दक्षिणी फिल्म उद्योग की लोकप्रिय अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने मंगेतर और व्यवसायी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को शादी करेंगी।  उन्होंने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। काजल अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी सगाई की अंगूठी तैरती हुई दिखाई दे रही है। उनके प्रशंसकों को बधाई।


काजल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की कहानी पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने 'वेडिंग वैनिटी' लिखा है। बता दें कि दोनों की शादी एक निजी समारोह में होगी। इसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। हाल ही में काजल अग्रवाल की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें वह शादी से पहले कुंवारे पार्टी करती नजर आ रही थीं।

30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी
हाल ही में काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी कर रही हूं।  एक छोटा सा आयोजन मुंबई में होगा।  हमारे परिवार के सदस्य शामिल होंगे।  कोरोना के कारण हमने फैसला किया है। एक छोटा सा कार्यक्रम, लेकिन हम एक दूसरे के साथ एक नया जीवन शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।  मैं आप सभी को आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं।  मुझे उम्मीद है कि आप मेरी अगली यात्रा में भी योगदान देंगे ।  मैं अब भी उस पर काम करूंगा जो मैं आज तक कर रहा हूं। ।  आप अपने समर्थन के लिए धन्यवाद। '

No comments:

Post a Comment