'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रही हैं श्रद्धा कपूर, तीन पार्ट में आएगी फिल्म - Newztezz

Breaking

Thursday, October 29, 2020

'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रही हैं श्रद्धा कपूर, तीन पार्ट में आएगी फिल्म

श्रद्धा% 2Bkapoor

स्त्री और छीछोरे में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद श्रद्धा कपूर अब बॉलीवुड में एक नई भूमिका निभाने जा रही हैं। जो कि भारतीय लोकगीतों पर आधारित होगी। खबरों के मुताबिक, श्रद्धा ने तीन फिल्मों की एक श्रृंखला पर हस्ताक्षर किए हैं, जिनमें से कहानी इचछाढ़ी नागिन पर आधारित होगी। फैंस अब श्रद्धा कपूर को एक ग्लैमरस नागिन की भूमिका में देखेंगे।

श्रद्धा कपूर से पहले वैजयंतीमाला, रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी ने भी फिल्मों में नागिन की भूमिका निभाई है। श्रद्धा कपूर से पहले, श्रीदेवी ने इछादधारी नागिन, नगीना और निगाहे अभिनीत दो फिल्मों की एक श्रृंखला की थी। जिसमें लोग आज भी उनकी नागिन की भूमिका को याद करते हैं।


श्रद्धा कपूर फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नागिन की भूमिका निभाने में खुशी होगी क्योंकि उन्होंने बचपन में श्रीदेवी को नागिन की भूमिका में देखा था और वह हमेशा ऐसी भूमिका निभाना चाहती थीं।

फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है लेकिन इसे विशा फुरिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा।जिन्होंने 2017 में लोकप्रिय मराठी फिल्म pi लापचाफी ’बनाई थी।  इस फिल्म का निर्माण निखिल द्विवेदी करेंगे। फिल्म में एक लव स्टोरी एंगल भी होगा। अभी यह तय नहीं हुआ है कि श्रद्धा कपूर की प्रतिद्वंदी कौन होगी।


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने श्रद्धा की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'यह आधिकारिक है। श्रद्धा कपूर को एक इच्छाधारी सांप की भूमिका निभानी है। फिल्म का शीर्षक नागिन अभी के लिए काफी है। विशाल फुरिया निर्देशित करेंगे, जबकि निर्माण निखिल द्विवेदी करेंगे।

श्रद्धा कपूर पहले सामने आईं थीं जब एनसीबी, जो कि ड्रग एंगल से सुशांत के मामले की जांच कर रही थी, ने उसे तलब किया। 26 सितंबर को ड्रग चैट वायरल होने के बाद श्रद्धा कपूर से NCB ने पूछताछ की थी।

No comments:

Post a Comment