कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री जरीना रोशन का निधन, को-स्टार्स ने जताया दुख - Newztezz

Breaking

Monday, October 19, 2020

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री जरीना रोशन का निधन, को-स्टार्स ने जताया दुख

कुमकुम% 2Bbhagya

लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में इंदु दासी उर्फ ​​इंदु सूरी की भूमिका निभाने वाली जरीन रोशन खान का निधन हो गया है। कार्डियक अरेस्ट आने पर उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्होंने महज 54 साल की उम्र में इस मज़ेदार दुनिया को अलविदा कह दिया।  उनके सह-कलाकार शब्बीर अहलूवालिया और धारावाहिक में श्रीति जय ने उन्हें सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा करके अंतिम विदाई दी।

जरीन रोशन खान 'कुमकुम भाग्य' के अलावा, उन्होंने कई लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसी फिल्मों में काम किया है।



'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा यानी श्रद्धा झा ने जरीना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें दिवंगत अभिनेत्री डांस करती नजर आ रही हैं।

सीरियल में अभि मेहरा का किरदार निभाने वाले शब्बीर अहलूवालिया ने भी एक क्यूट तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने गाल पर चुंबन जरीना देखा जाता है। कैप्शन में वे लिखते हैं, 'ये चांद सा रोशन चेहरा'।


विन राणा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में जरीना की एक तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने इसके साथ एक दिल दहला देने वाला इमोजी डाला है और दुख व्यक्त किया है।


संपर्क किए जाने पर, अभिनेता अनुराग शर्मा ने कहा, "हां, यह सच है कि उनका निधन हो गया है।  यह खबर बेहद चौंकाने वाली है।  वह एक प्यार करने वाले व्यक्ति थे और जीवन को पूर्णता से जीने में विश्वास करते थे।  इस उम्र में भी वह ऊर्जावान थे।  उन्होंने काम भी किया। अपने करियर की शुरुआत में एक स्टंट महिला के रूप में और यहां तक ​​कि वास्तविक जीवन में भी वह एक वास्तविक फाइटर थीं।  मैंने पिछले महीने उनके साथ शूटिंग की और मस्ती की।  वह स्वस्थ थीं लेकिन समूह में उनकी खबर मिली।  मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करती हूं। '

No comments:

Post a Comment