नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, सरेआम किया प्यार का इजहार - Newztezz

Breaking

Friday, October 9, 2020

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, सरेआम किया प्यार का इजहार

 नेहा% 2 बबकर% 2 बरनप्रीत% 2 बंश% 2 बलोव


इंडियन आइडल 12 की जज और गायिका नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। कथित तौर पर इस महीने के अंत में शादी करने के कारण दोनों की शादी हुई थी। प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक थे कि सच्चाई क्या थी और आखिरकार अपनी जिज्ञासा को खत्म करते हुए, नेहा ने रोहनप्रीत के लिए अपना प्यार घोषित किया।


शुक्रवार (9 अक्टूबर) की सुबह, नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में वह लिखते हैं, 'आप मेरे @rohanpreetsingh हैं। ️😇 #NehuPreet hu '।

कुछ दिनों पहले दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। तस्वीर में रोहनप्रीत के माता-पिता भी दिखाई दे रहे थे, जबकि सिंगर के हाथ में एक टोकरी देखी गई थी। हालाँकि, यह तस्वीर नेहा कक्कड़ द्वारा साझा नहीं की गई थी, इसे उनके प्रशंसक पृष्ठ द्वारा साझा किया गया था। खबरों के मुताबिक, नेहा की रोका सेरेम का निधन एक महीने पहले ही हो गया था।

दूसरी तरफ, रोहनप्रीत और नेहा भी एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे देखकर ऐसा लगता है कि रोहनप्रीत नेहा के परिवार के साथ भी अच्छी तरह से मिली हुई है और बॉन्डिंग में भी सुधार हुआ है।

एक दिन पहले, जब नेहा और उसके भाई टोनी कक्कड़ का प्रेम गीत 1 मिलियन तक पहुंच गया, तो रोहनप्रीत ने टिप्पणी की और उन दोनों को बधाई देते हुए कहा, "मैं उन दोनों को प्यार करता हूं।" तो नेहा ने भी इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत की एक तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा, 'बेबी, आप सबसे अच्छे हैं'।

रोहनप्रीत% 2Bneha% 2Bkakkar


रोहनप्रीत की बात करें तो वह एक पंजाबी सिंगर हैं। इसके अलावा, वह सिंगिंग रियलिटी शो इंडियाज़ राइजिंग स्टार के दूसरे सीज़न की पहली रनर अप रही हैं। इसके अलावा, उन्होंने इस साल की शुरुआत में शहनाज़ गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी भाग लिया था।

नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत से 4 साल पहले हिमांशु कोहली के साथ रिश्ते में थी और दो साल पहले दोनों का रिश्ता टूट गया। हिमांशु से नाता तोड़ने के बाद नेहा जिंदगी में आगे बढ़ी।

हिमांशु कोहली ने हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत की शादी की बात पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, 'अगर नेहा सच में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं। वह जीवन में आगे बढ़ रही है। उसके पास एक विशेष व्यक्ति है और उसे देखना वास्तव में अच्छा लगता है। '

No comments:

Post a Comment